Video: सुप्रीम कोर्ट में माफी मांगने के बाद निर्मला सीतारमण का राहुल गांधी पर निशाना, कहा- खोई विश्वसनीयता

By: Shweta Singh

Published On:
Apr, 22 2019 06:45 PM IST

 
  • कांग्रेस अध्यक्ष ने सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर की गई अपनी टिप्पणी पर खेद जताया है।

नई दिल्ली। रक्षामंत्री और भाजपा नेता निर्मला सीतारमण ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी विश्वसनीयता खो दी है। रफाल मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष ने सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर की गई अपनी टिप्पणी पर खेद जताया है, जिसके बाद सीतारमण ने उन पर निशाना साधा। सीतारमण ने कहा, 'अदालत के प्रकोप से बचने के लिए उन्होंने खेद प्रकट किया है। मैं निश्चित रूप से कहूंगी कि यह विश्वसनीयता का मामला है जो तब बुरी तरह से प्रभावित होती है, जब सार्वजनिक जीवन में लोग ऐसी परिस्थिति में पहुंच जाते हैं जहां उन्हें असत्य के आधार पर कही गई अपनी बात पर बाद में खेद जताना पड़ता है। राहुल गांधी की विश्वसनीयता पर विपरीत असर पड़ा है। वह लगातार झूठ बोल रहे हैं। यह दुख की बात है।'

बता दें कि सर्वोच्च न्यायालय ने 'चौकीदार चोर है' बयान को उससे जोड़ने पर कांग्रेस अध्यक्ष से जवाब मांगा था। सोमवार को राहुल गांधी ने अपने जवाब में माना कि अदालत ने ऐसा कभी नहीं कहा।

Published On:
Apr, 22 2019 06:45 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।