scriptसिद्धू ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोले- गोधरा कांड में शामिल लोग मुझे न सिखाएं देशभक्ति | Navjot singh Siddhu target PM Modi, said People who invove in Godhra riots should not teach me patriotism | Patrika News

सिद्धू ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोले- गोधरा कांड में शामिल लोग मुझे न सिखाएं देशभक्ति

locationनई दिल्लीPublished: Nov 17, 2018 03:42:26 pm

Submitted by:

Anil Kumar

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना।

सिद्धू ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोले- गोधरा कांड में शामिल लोग मुझे न सिखाएं देशभक्ति

सिद्धु ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोले- गोधरा कांड में शामिल लोग मुझे न सिखाएं देशभक्ति

नई दिल्ली। पंजाब सरकार के मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि क्या प्रधानमंत्री इसलिए ईर्ष्या करते हैं कि उन्हें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने शपथ ग्रहण समारोह में नहीं बुलाया? क्या इसलिए ईर्ष्या करते हैं कि वे बिन बुलाए मेहमान की तरह नवाज शरीफ के जन्मदिन के मौके पर पाकिस्तान पहुंच गए थे? मुझे अपने देशभक्ति का प्रमाण वैसे लोगों के सामने सत्यापित नहीं करना है, जिनका नाम गोधरा दंगों में शामिल है।

https://twitter.com/ANI/status/1063712859790745601?ref_src=twsrc%5Etfw

सिद्धू ने भाजपा पर कसा तंज

आपको बता दें कि पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार को रफाल सौदे को लेकर मोदी सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के आर्मी चीफ से आधे सेंकेंड के लिए क्या गले लगा भाजपा वाले बौखला गए हैं। भाजपा वाले आरोप लगा रहे हैं कि सिद्धू के गले लगने से भारत की संप्रभुत्ता खतरे में पड़ गई है। उन्होंने आगे तंज कसते हुए कहा कि मैंने आधे सेकेंड के लिए पाक आर्मी चीफ को गले लगा लिया तो क्या रफाल डील कर लिया। उन्होंने आरोप लगाया कि देश का पैसा लेकर फरार होने वाले लोगों को भगाने में मदद करने वाली भाजपा हमसे सवाल पूछ रही है।

इमरान ने शरीफ पर कसा तंज, कहा- समय पर यू-टर्न नहीं लेने वाला असली नेता नहीं

पाक आर्मी चीफ से मिले थे सिद्धू

बता दें कि इससे पहले जब नवजोत सिंह सिद्धू इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने पर उनके शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए पाकिस्तान गए थे। उस दौरान उन्होंने पाक आर्मी चीफ से गले भी मिले थे। इसको लेकर भाजपा कांग्रेस पर हमलावर है। भाजपा का आरोप है कि कांग्रेस देश को तोड़ने वाली ताकतों के साथ खड़ी है। पाकिस्तान भारत में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देता है और कांग्रेस हमेशा उसके साथ रहती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो