scriptराहुल गांधी ने इस चुनाव में किया खुद को साबित, राष्ट्रीय नेता के रूप में देना चाहिए और वक्तः फारूक | More time should be given to Rahul Gandhi to prove: Farooq | Patrika News

राहुल गांधी ने इस चुनाव में किया खुद को साबित, राष्ट्रीय नेता के रूप में देना चाहिए और वक्तः फारूक

locationनई दिल्लीPublished: Dec 21, 2018 07:04:27 pm

उन्होंने कहा, “उन्हें (राहुल) पप्पू बुलाया गया, लेकिन तीन राज्यों के चुनावों में उन्होंने खुद को साबित किया, अब उन्हें पप्पू नहीं बुलाया जा सकता।”

Farooq Abdullah

फारूक अब्दुल्ला का बड़ा बयान, कहा- अब तक फाइनल नहीं हुआ विपक्ष के नेता का नाम

कोलकाता। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री व नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को राष्ट्रीय नेता के रूप में खुद को साबित करने के लिए और वक्त दिया जाना चाहिए।
कोलकाता में भारत चैंबर्स में आयोजित एक कार्यक्रम में शुक्रवार को उन्होंने कहा कि राहुल ने तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस का नेतृत्व कर खुद को साबित किया है।

इस कार्यक्रम के दौरान फारूक ने कहा, “राहुल गांधी को एक राष्ट्रीय नेता के रूप में खुद को साबित करने के लिए और ज्यादा वक्त दिया जाना चाहिए।”
https://twitter.com/ANI/status/1076076268087664640?ref_src=twsrc%5Etfw
फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि कांग्रेस के विरोधी मध्य प्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत के बाद राहुल गांधी को अब पप्पू नहीं बुला सकते।

उन्होंने कहा, “उन्हें (राहुल) पप्पू बुलाया गया, लेकिन तीन राज्यों के चुनावों में उन्होंने खुद को साबित किया, अब उन्हें पप्पू नहीं बुलाया जा सकता।”
राहुल गांधी के पिता व पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का जिक्र करते हुए अब्दुल्ला ने कहा, “वह एक पायलट थे, लेकिन प्रधानमंत्री बनने के बाद उन्होंने भारत को मुक्त अर्थव्यवस्था दी।”

उन्होंने कहा कि राष्ट्र की प्रगति सुनिश्चित करने के लिए भारत में युवा नेताओं को आगे आना जरूरी है।

ट्रेंडिंग वीडियो