scriptमुजफ्फरपुर बालिका गृह: सुरेश शर्मा का तेजस्वी पर तंज, कहा- पहले खुद के गिरेबां में झांके फिर लगाएं आरोप | Minister Suresh Sharma hit on Tejashwi Yadav over Shelter home | Patrika News

मुजफ्फरपुर बालिका गृह: सुरेश शर्मा का तेजस्वी पर तंज, कहा- पहले खुद के गिरेबां में झांके फिर लगाएं आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Aug 20, 2018 04:22:48 pm

Submitted by:

Prashant Jha

बालिका गृहकांड मामले में नीतीश कैबिनेट की मंत्री मंजू वर्मा को इस्तीफा देना पड़ा था। मंजू वर्मा के पति पर आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ संबंध होने का आरोप लगा था।

muzaffarpur shelter home

मुजफ्फरपुर बालिका गृह: सुरेश शर्मा ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- पहले खुद के गिरेबां में झांके

पटना: मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले पर राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है। बिहार सरकार के सामाजिक कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के इस्तीफे के बाद अब नगरीय प्रशासन मंत्री सुरेश शर्मा पर इस्तीफे का दबाव पड़ने लगा है। विपक्षी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के नगरीय प्रशासन मंत्री सुरेश शर्मा से इस्तीफे की मांग की है। इसपर मुजफ्फरपुर विधायक और मंत्री सुरेश शर्मा ने तेजस्वी पर जमकर निशाना साधा है। सुरेश शर्मा ने कहा कि मेरे इस्तीफे की मांग पूरी तरह से निराधार और आधारहीन है। तेजस्वी यादव पहले अपने गिरबां में झांके कि उनके खिलाफ कितने नोटिस जारी किए गए हैं। उनके विधानसभा क्षेत्र में हाल ही में चार हत्याएं की गई । वहां तो वह संभाल नहीं पा रहे हैं और मेरे ऊपर आरोप लगा रहे हैं। तेजस्वी पहले खुद को ठीक कर लें फिर आरोप लगाएं। बता दें कि बालिका गृह कांड सुरेश शर्मा के विधानसभा क्षेत्र में हुआ । जिसको लेकर विपक्ष इस्तीफे का दबाव बना रहा है।

 

https://twitter.com/hashtag/Bihar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

मंजू वर्मा का हो चुका है इस्तीफा

बालिका गृहकांड मामले में नीतीश कैबिनेट की मंत्री मंजू वर्मा को इस्तीफा देना पड़ा था। मंजू वर्मा के पति पर आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ संबंध होने का आरोप लगा था। जिसके बाद विपक्ष ने मंजू वर्मा के खिलाफ मोर्चा खोला था।

मुख्य आरोपी के बेटे से हो चुकी है पूछताछ

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में ब्रजेश ठाकुर मुख्य आरोपी है, बालिका गृह में 34 से अधिक नाबालिग लड़कियों के साथ कथित तौर पर बलात्कार हुआ था। जिसके बाद लड़कियो को प्रताड़ित करने के आरोपी में 11 कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं इस के बीच सीबीआई ने 11 अगस्त को ठाकुर के बेटे के भी इस मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। सीबीआई ने शनिवार को 11 घंटे तक ठाकुर के बेटे राहुल आनंद के घर की तलाशी लेने और पूछताछ के बाद उसे हिरासत में लिया था। राहुल आनंद को रविवार को अपनी हिरासत से मुक्त कर दिया।

संसद में उठ चुका है मुद्दा

इस मामले की गूंज संसद में भी उठी थी । कांग्रेस और आरजेडी सांसदों ने संसद में इस मुद्दे को गंभीरता पूर्वक उठाया था। जिसपर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को जवाब देना पड़ा था। राजनाथ सिंह ने कहा था कि मामले की जांच चल रही है और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

दिल्ली में विपक्ष का प्रदर्शन

वहीं विपक्ष ने इस मामले को लेकर दिल्ली में भी प्रदर्शन किया था। पिछले महीने विपक्षी दल के नेता तेजस्वी यादव की अगुवाई में जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन किया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो