scriptमुख्यमंत्री की कुर्सी जाने के बाद महबूबा का छलका दर्द, कहा- इस गठबंधन ने सबकुछ छीन लिया | Mehbooba Mufti Says BJP Alliance staked everything in jammu Kashmir | Patrika News

मुख्यमंत्री की कुर्सी जाने के बाद महबूबा का छलका दर्द, कहा- इस गठबंधन ने सबकुछ छीन लिया

Published: Dec 14, 2018 08:09:46 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि मेरे पिताजी का विजन काफी क्लियर था कि पीएम मोदी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के विजन को लेकर आगे बढ़ेंगे, लेकिन इस गठबंधन ने तो हमारा सबकुछ छीन लिया।

mehbooba Mufti

mehbooba Mufti

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती का दर्द मीडिया के सामने छलकर आया है। दरअसल, राज्य में बीजेपी और पीडीपी का गठबंधन टूटने के बाद महबूबा मुफ्ती को सीएम पद से इस्तीफा देना पड़ा था। शुक्रवार को महबूबा मुफ्ती ने कहा कि मेरे पिताजी का विजन काफी क्लियर था कि पीएम मोदी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के विजन को लेकर आगे बढ़ेंगे, लेकिन इस गठबंधन ने तो हमारा सबकुछ छीन लिया।

मेरे पिता को मोदी जी से थी उम्मीदें- महबूबा

श्रीनगर में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहीं महबूबा मुफ्ती ने कहा, ”मेरे पिता का विजन काफी बड़ा था। वह चाहते था कि वाजपेयी जी द्वारा शुरू राजनीतिक प्रक्रिया को मोदी जी द्वारा आगे बढ़ाया जाए। हमने सोचा कि भले ही यह हमें राजनीतिक रूप से नुकसान पहुंचाएगा, लेकिन हम कश्मीरियों को उस स्थिति से बाहर ले जा सकेंगे जहां वो हैं। यही असली उद्देश्य था, लेकिन हमारा सबकुछ छिन गया।”

इमरान खान चाहते हैं भारत से अच्छे रिश्ते

वहीं महबूबा मुफ्ती ने पाकिस्तान के नए पीएम बनने के बाद भारत-पाक के रिश्तों पर बोलते हुए कहा का, लोग कहते हैं कि इमरान खान सेना के लिए एक प्रतिनिधि हैं, यदि ऐसा है तो बेहतर है क्यों कि, इससे भारत और पाकिस्तान के रिश्ते बेहतर हो सकते हैं, क्योंकि इमरान खान भारत के साथ अच्छे रिश्तों की वकालत कर चुके हैं।

महबूबा ने कहा, हम एक मौका देख रहे हैं लेकिन हमें घरेलू राजनीति की वजह से इंतजार करना होगा। चुनाव के दौरान पाकिस्तान में कश्मीर और भारत मसला नहीं है, लेकिन भारत में दुर्भाग्य से पाकिस्तान और कश्मीर के मुद्दे पर ज्यादा वोट की आशा की जाती है। यही समस्या है।

https://twitter.com/ANI/status/1073572563983454208?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANI/status/1073559178118094848?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो