scriptJNU मामले में चार्जशीट फाइल होने से टेंशन में महबूबा, कहा- कश्मीरियों को बनाया जा रहा है मोहरा | Mehbooba Mufti Reaction on Delhi Police Charge sheet in JNU Controversy | Patrika News

JNU मामले में चार्जशीट फाइल होने से टेंशन में महबूबा, कहा- कश्मीरियों को बनाया जा रहा है मोहरा

Published: Jan 15, 2019 09:45:32 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

महबूबा मुफ्ती ने दिल्ली पुलिस की चार्जशीट पर ऐतराज जताया है, जो जेएनयू मामले में फाइल की गई है।

Mehbooba Mufti

mehbooba

श्रीनगर। जेएनयू मामले में दिल्ली पुलिस ने सोमवार को चार्जशीट दाखिल कर दी है। करीब दो साल के इंतजार के बाद इस मामले में चार्जशीट फाइल की गई, लेकिन जेएनयू कांड में हुई ये कार्रवाई जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को रास नहीं आई है। महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि बेचारे कश्मीरियों को फिर से मोहरा बनाया जा रहा है।

चार्जशीट फाइल होने से टेंशन में महबूबा

मंगलवार को महबूबा मुफ्ती ने कहा कि जेएनयू मामले में दाखिल की गई चार्जशीट 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले का एक चुनावी स्टंट है। महबूबा ने कहा, ‘देशद्रोह के मामले में चार्जशीट बिल्कुल गलत है, ऐसा लगता है कि 2019 की तैयारी में जम्मू और कश्मीर के लोगों को फिर से मोहरा बनाया जा रहा है और उनका इस्तेमाल किया जा रहा है।

कांग्रेस की नकल कर रही है बीजेपी

महबूबा मुफ्ती ने इशारों ही इशारों में कांग्रेस और बीजेपी दोनों पर निशाना साधा। महबूबा ने कहा कि जो काम कांग्रेस ने चुनाव से पहले किया था, वहीं काम बीजेपी कर रही है। मुफ्ती ने कहा, ‘2019 के चुनाव से पहले इसी तरह काग्रेंस ने अफजल गुरू को फांसी दी थी ये सोच के कि शायद उनको कामयाबी मिलेगी और आज बीजेपी वही दोहरा रही है। आज उन्होंने कन्हैया, उमर खालिद के अलावा 7-8 जम्मू कश्मीर स्टूडेंट्स के खिलाफ चार्जशीट किया है।’

17 जनवरी को चार्जशीट को लेकर होगी सुनवाई

आपको बता दें कि सोमवार को दिल्ली पुलिस ने जेएनयू मामले में चार्जशीट फाइल की, जिसमें उमर खालिद, कन्हैया कुमार और अनिर्बान को आरोपी बनाया गया है, जिसकी सुनवाई 17 जनवरी को की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो