scriptलोकसभा चुनाव: नवजोत कौर का सीएम अमरिंदर पर पलटवार, ‘मैने केवल अमृतसर से टिकट मांगा था’ | Loksabha Election: Navjot Kaur attack on cm amarinder singh I only wanted ticket from Amritsar | Patrika News

लोकसभा चुनाव: नवजोत कौर का सीएम अमरिंदर पर पलटवार, ‘मैने केवल अमृतसर से टिकट मांगा था’

locationनई दिल्लीPublished: May 17, 2019 03:26:01 pm

Submitted by:

Dhirendra

नवजोत के बयान से पंजाब कांग्रेस में विवाद और गहराया
सीएम अमरिंदर का दावा नवजोत ने टिकट चंडीगढ़ से मांगा था
सिद्धू की पत्‍नी बोलीं बठिंडा से चुनाव लड़ने का क्‍या मतलब

Navjot

लोकसभा चुनाव: नवजोत कौर का सीएम अमरिंदर पर पलटवार, ‘मैने केवल अमृतसर से टिकट मांगा था’

नई दिल्‍ली। पंजाब प्रदेश कांग्रेस में टिकट बंटवारे को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में अमरिंदर सिंह सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का बयान आने के बाद शुक्रवार को उनकी पत्‍नी नवजोत कौर का बयान आने से यह मामला और तूल पकड़ सकता है। नवजोत ने ताजा बयान में इस बात को दोहराया है कि मैंने केवल अमृतसर से चुनाव लड़ने के लिए टिकट की मांगी की थी।
श्रीनगर और अवंतीपोरा हवाई ठिकानों पर आतंकी हमले की चेतावनी, खुफिया एजेंसियों ने जारी की हाई अलर्ट

बटिंडा से चुनाव लड़ने का मिला था ऑफर

लेकिन सीएम अमरिंदर सिंह और आशा कुमारी ने अमृतसर से टिकट देने से मना कर दिया था। इसके पीछे दोनों का तर्क था कि अमृतसर में दशहरा के मौके पर ट्रेन हादसे की वजह से मेरी छवि खराब हुई है और मैं अमृतसर से चुनाव नहीं जीत पाऊंगी। जबकि अमृतसर मेरा गृह नगर है। मुझे बटिंडा से चुनाव लड़ने का प्रस्‍ताव दिया गया था, लेकिन जब मुझे वहां कोई जानता ही नहीं है तो मेरा वहां से चुनाव लड़ना सही नहीं होता। इससे पहले चंडीगढ़ में मीडिया से बात करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि नवजोत कौर ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर जो आरोप लगाए हैं वह झूठ नहीं है। मेरी पत्नी सच बोल रही हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1129286097190772737?ref_src=twsrc%5Etfw
नवजोत ने चंडीगढ़ से मांगा था टिकट

पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धू के आरोप पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि डॉ नवजोत ने चंडीगढ़ से टिकट मांगा था लेकिन पार्टी हाईकमान ने पवन बंसल को टिकट देना उचित समझा। बता दें कि नवजोत कौर ने आरोप लगाया था कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के कहने पर कांग्रेस हाईकमान ने उनका टिकट काट दिया था। इस आरोप पर अमरिंदर सिंह ने पलटवार करते हुए कहा था कि नवजोत कौर को अमृतसर और बठिंडा से टिकट का ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो