script

कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की एक और सूची, अनंतनाग से गुलाम अहमद मीर को टिकट

Published: Mar 31, 2019 08:56:27 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस एक और सूची जारी
जम्मू कश्मीर और केरल के एक-एक प्रत्याशी का ऐलान
अब तक 316 उम्मीदवार कांग्रेस ने किए घोषित

Congress

कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की एक और सूची, अनंतनाग से गुलाम अहमद मीर को टिकट

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों का ऐलान जारी है। इसी कड़ी में कांग्रेस ने रविवार को जम्मू कश्मीर और केरल के लिए दो उम्मीदवारों की सूची जारी की है। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग से कांग्रेस ने जहां गुलाम अहमद मीर को अपना उम्मीदवार बनाया है, वहीं केरल की वडाकार सीट से के मुरलीधरन को टिकट दिया है।

पीएम मोदी का कांग्रेस पर तंज, देश की जनता को राजा महाराजा नहीं चौकीदार चाहिए

 

https://twitter.com/hashtag/LokSabhaElections2019?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि मीर जम्मू प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष हैं। राज्य में छह संसदीय क्षेत्र हैं। अनंतनाग सीट के लिए तीन चरणों में मतदान होना है। कांग्रेस चुनाव समिति के प्रभारी मुकुल वासनिक ने यहां जारी विज्ञप्ति में यह जानकारी दी। इसके साथ ही पार्टी ने अब तक 316 उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं।

इससे पहले कांग्रेस ने घोषणा की है कि पार्टी अध्यक्ष उत्तर प्रदेश के अमेठी के अलावा केरल के वायनाड से भी मैदान में होंगे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ए.के.एंटनी और रणदीप सिंह सुरजेवाला के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस ये जानकारी दी। सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी एक ऐसी सीट से चुनाव लड़ रहे हैं जो एक तरह से दक्षिण के तीन राज्यों का प्रतिनिधित्व करती है। यह पूछे जाने पर कि राहुल अगर अमेठी और वायनाड दोनों जगह से जीतते हैं तो कौन सी सीट बनाए रखेंगे, इस पर सुरजेवाला ने कहा चुनावों के बाद कांग्रेस सरकार बनाती है तो पार्टी अध्यक्ष पूरे देश का प्रतिनिधित्व करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो