scriptबिहार, महाराष्ट्र और ओडिशा में आज राहुल गांधी, तेजस्वी के साथ साझा कर सकते हैं मंच | Loksabha election 2019: Rahul gandhi rally in samastipur, bihar | Patrika News

बिहार, महाराष्ट्र और ओडिशा में आज राहुल गांधी, तेजस्वी के साथ साझा कर सकते हैं मंच

Published: Apr 26, 2019 11:45:12 am

Submitted by:

Mohit sharma

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार में चुनावी प्रचार करेंगे।
समस्तीपुर में चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित!
तेजस्वी यादव के साथ साझा कर सकते हैं मंच।

rahul gandhi

बिहार में आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, तेजस्वी के साथ साझा कर सकते हैं मंच

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के तीन चरण संपन्न कराए जा चुके हैं, जबकि चार चरणों में मतदान कराया जाना अभी शेष है। ऐसे में भाजपा और कांग्रेस समेत देश के सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत चुनाव प्रचार में झोंक दी है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शुक्रवार को उत्तर प्रदेश की वारणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करने वाले हैं तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार में चुनावी प्रचार करेंगे। राहुल गांधी समस्तीपुर में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के साथ मंच साझा कर सकते हैं। इसके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष बालासोर (उड़ीसा) और संगमनेर (महाराष्ट) में भी पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में वोट करेंगे।

पटना जाते वक्त राहुल गांधी के विमान में आई खराबी, दिल्ली लौटने को हुए मजबूर

जानकारी के अनुसार अगर राहुल गांधी आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के साथ मंच साझा करते हैं तो इस लोकसभा चुनाव में दोनों पहली बार एक साथ होंगे। आपको बता दें कि इससे पहले बुधचार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि कांग्रेस अगर सत्ता में आई तो राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद (एनएससी) और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) को वैधानिक दर्जा प्रदान किया जाएगा। उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट में कहा था कि यह सबके लिए न्याय की पार्टी की अवधारणा का हिस्सा है।

वाराणसी में नामांकन से पहले पीएम मोदी का ट्वीटः बाबा विश्वनाथ की मर्जी के बिना कुछ संभव नहीं

इससे पहले पार्टी ने हाल ही में लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) डी. एस. हुड्डा द्वारा तैयार एक रिपोर्ट के आधार पर आंतरिक सुरक्षा को मजबूत करने को लेकर अपना एजेंडा जारी किया था। लेफ्टिनेंट जनरल डी. एस. हुड्डा ने 2016 में सीमापार किए गए सर्जिकल स्ट्राइक का नेतृत्व किया था। वह उस समय सेना के उत्तरी कमान के प्रमुख थे।

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो