scriptजम्मू-कश्मीर: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना पर FIR दर्ज, पत्रकारों को रिश्वत देने का आरोप | Leh Press Club sought an FIR against BJP jk chief Ravindra Raina | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना पर FIR दर्ज, पत्रकारों को रिश्वत देने का आरोप

locationनई दिल्लीPublished: May 06, 2019 07:40:23 am

Submitted by:

Prashant Jha

भाजपा ने आरोप को किया खारिज
विपक्षी पार्टियों ने चुनाव आयोग और पुलिस से की शिकायत
डिप्टी कमिश्नर ने की पुष्टि

ravindra raina

जम्मू-कश्मीर: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना पर FIR दर्ज, पत्रकारों को रिश्वत देने का आरोप

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना नई मुसीबत में फंस गए हैं। उनपर लोकसभा चुनाव के दौरान पत्रकारों को रिश्वत देने का आरोप लगा है। लेह प्रेस क्लब ने उनके खिलाफ FIR दर्ज कराई है। साथ ही विपक्षी दलों ने चुनाव आयोग से शिकायत कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। बताया जा रहा है कि लेह प्रेस क्लब के सदस्यों को भाजपा ने रिश्वत देने की कोशिश की। जिसपर पत्रकारों ने पैसे लेने से इनकार कर दिया।

उमर अब्दुल्ला ने की कार्रवाई की मांग

हालांकि भाजपा ने इस आरोप को बेबुनियाद बताया है। भाजपा नेता का कहना है कि यह आरोप ‘राजनीति से प्रेरित’ हैं।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लेह के डिप्टी कमिश्नर ने इसकी पुष्टि की है। कमिश्नर ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने लेह प्रेस क्लब का पत्र शेयर करते हुए इस पूरे मामले में कार्रवाई की मांग की है।

https://twitter.com/JmuKmrPolice?ref_src=twsrc%5Etfw

रैना ने सार्वजनिक माफी की मांग की

वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना ने चेतावनी दी है कि यदि प्रेस क्लब सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगता तो मानहानि का मुकदमा दायर किया जाएगा। उन्होंने कहा, ‘भाजपा इस तरह के आरोपों को बर्दाश्त नहीं करेगी। रवींद्र रैना ने कहा कि आरोप ‘निराधार और दुष्प्रचार’ हैं तथा यह ‘राजनीति से प्रेरित कदम’ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो