scriptपूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद का पीएम मोदी पर हमला, बताया राजनीतिक ठग | Kirti Azad told PM Modi to political thugs | Patrika News

पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद का पीएम मोदी पर हमला, बताया राजनीतिक ठग

Published: Jan 22, 2019 04:26:55 pm

Submitted by:

Mohit sharma

भाजपा के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने पीएम मोदी को लेकर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है।

Kirti Azad

कीर्ति आजात का पीएम मोदी पर हमला, बताया राजनीतिक ठग

नई दिल्ली। भाजपा के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने पीएम मोदी को लेकर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। पीएम पर निशाना साधते हुए कीर्ति आजाद ने उनको राजनीतिक ठग बताया है। कीर्ति ने कहा कि पीएम की युवाओं को झांसा देने वाली जुमलेबाली लोकसभा चुनाव में असफल साबित होगी। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री को देशवासियों के खातों में आने वाली 15 लाख रुपए की रकम को लेकर भी घेरा।

लोजद प्रमुख शरद यादव ने रालोसपा के साथ विलय को नकारा, खबर को बताया झूठा

दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने के वायदे का क्या

कीर्ति ने मोदी सरकार के सामने सवाल उठाते हुए पूछा कि हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने के वायदे का क्या हुआ? मोदी के वायदे के कारण आज शिक्षित और बेरोजगार युवा जहां-तहां पूछते फिरते हैं। कीर्ति ने यह भी कहा कि जन धन योजना के तहत बैंकों में गरीबों के खाते तो खुलवा दिए गए, लेकिन वो आज तक खाली पड़े हैं, जबकि मोदी ने प्रत्येक के खाते में 15 लाख रुपए डालने का वायदा किया था। रही बात ब्लैक मनी की वो आज तक विदेशों से देश में नहीं आ पाई। इसके साथ ही कीर्ति आजाद ने विस्थापित कश्मीरी पंडितों के मुद्दे को भी उठाया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने हर बात को लेकर छल किया है। कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास के लिए साढ़े चार वर्षों में कोई कदम नहीं उठाया गया।

शत्रुघ्न सिन्हा पर भड़के झारखंड के मंत्री, जिस थाली में खाया, उसी में कर रहे छेद

करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं की भावना को ठेस

अयोध्या राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर बोलते हुए कीर्ति ने कहा कि भाजपा ने इसे अपने घोषणा पत्र में शामिल किया था, लेकिन इसके निर्माण की दिशा में आज तक कोई कदम नहीं उठाया गया, जिससे करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं की भावना को ठेस पहुंची है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो