scriptभाजपा को बड़ा झटका, कीर्ति आजाद थामेंगे कांग्रेस का दामन! | kirti azad may be join congress | Patrika News

भाजपा को बड़ा झटका, कीर्ति आजाद थामेंगे कांग्रेस का दामन!

locationनई दिल्लीPublished: Jul 30, 2018 03:48:47 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

भाजपा के कद्दावर नेता कीर्ति आजाद जल्द ही कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं।

 kirti azad

भाजपा को बड़ा झटका, कीर्ति आजाद थामेंगे कांग्रेस का दामन!

नई दिल्ली। 2019 लोकसभा चुनाव में भले ही कुछ समय बचे हों, लेकिन राजनीतिक हलचल काफी तेज हो चुकी है। पार्टियों की ओर से प्रचार-प्रसार से लेकर जोड़-तोड़ की राजनीति चरम पर है। इसी कड़ी में भाजपा के कद्दावर नेता और सासंद कीर्ति आजाद भाजपा को बड़ा झटका देने जा रहे हैं। आजाद को लेकर चर्चा जोरों पर है कि वे जल्द ही कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं।
जल्द कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं कीर्ति आजाद

दरअसल, आजाद ने न केवल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जमकर तारीफ की है, बल्कि उन्होंने बातों-बातों में इशारा किया है कि मेरे पिता भी कांग्रेसी रहे हैं। गौरतलब है कि कीर्ति के पिता स्वर्गीय भागवत झा आजाद कांग्रेस में रहते हुए बिहार के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। एक इंटरव्यू में कीर्ति आजाद ने कहा कि वो किसी राष्ट्रीय पार्टी से ही 2019 का लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। लेकिन, जैसे ही आजाद से यह पूछा गया कि देश में दो ही राष्ट्रीय पार्टी हैं, तो उन्होंने राहुल की तारीफ शुरू कर दी।
कांग्रेस ने कहा कीर्ति आजाद का पार्टी में स्वागत

वहीं, कीर्ति आजाद के कांग्रेस में शामिल होने और दरभंगा से लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना पर राजेश लिलोटिया ने कहा कि कांग्रेस बड़े दिलवालों की पार्टी है। जो भी कांग्रेस की विचारधारा का सम्मान करेगा, उसके लिए पार्टी के दरवाजे हमेशा खुले हैं। उन्होंने कहा कि आलाकमान इस पर निर्णय लेगा। यहां आपको बता दें कि कीर्ति आजाद भाजपा से तीन बार दरभंगा के सांसद रहे हैं। पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर उन्हें भाजपा ने लंबे समय से निलंबित कर रखा है। वे कांग्रेस में अपनी जमीन तलाश रहे हैं और दरभंगा से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़ना चाहते हैं। अब देखना यह है कि क्या वो सचमुच कांग्रेस का दामन थामते हैं या फिर भाजपा में एक बार और जमीन तलाश करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो