scriptकुमारस्वामी का आरोप, भाजपा उनकी सरकार गिराने की कर रही कोशिश | karnataka hd kumaraswamy aleaged bjp is trying to topple my government | Patrika News

कुमारस्वामी का आरोप, भाजपा उनकी सरकार गिराने की कर रही कोशिश

locationनई दिल्लीPublished: Sep 15, 2018 10:00:35 am

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने विपक्षी भारतीय जनता पार्टी की आलोचना करते हुए दावा किया कि भाजपा उनकी सरकार गिराने की कोशिश कर रही है।

kumarswami

कुमारस्वामी का आरोप, भाजपा उनकी सरकार गिराने की कर रही कोशिश

नई दिल्ली। लंबी जद्दोजहद के बाद कर्नाटक में बनी कांग्रेस-जेडीएस सरकार अब भी सुरक्षित नहीं है। ये डर सता रहा कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी को। उन्होंने शुक्रवार को विपक्षी भारतीय जनता पार्टी की आलोचना करते हुए दावा किया कि भाजपा उनकी सरकार गिराने की कोशिश कर रही है। सीएम ने इसके साथ ही कुछ भाजपा के सरगनाओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी, जिसके बारे में उन्होंने दावा किया कि वे लोग सरकार गिराने के लिए कांग्रेस और जद (एस) के विधायकों को रिश्वत देने का प्रयास कर रहे हैं।
मौसम का अलर्टः दो दिन देश के कई राज्यों में होगी भारी बारिश, यहां कमजोर रहेगा मानसून

कुमारस्वामी ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि वे भले ही विधायकों की खरीद फरोख्त के लिए रिसोर्ट या कुटिया तैयार रखें मैं हर तरह की चुनौती के लिए तैयार हूं। उन्होंने ये भी इशारा किया कि खरीद फरोख्त के लिए अग्रिम भुगतान तक किया जा रहा है। हालांकि उन्होंने अभी इसका खुलासा नहीं किया लेकिन आगे इसके बारे में बताने की बात जरूरी कही।
मजबूत और स्थिर सरकार के लिए लूंगा निर्णय
मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि कुछ सरगना हैं जो उनकी सरकार को गिराने में लग गए हैं। लेकिन मैं चुप नहीं रहूंगा। उन्होंने कहा कि मुझे मालूम है कि पैसे कहां से एकत्र किये जा रहे हैं, और धन को एकत्र करने के पीछे सरगना कौन है। यही वजह है कि मैंने कानूनी कार्रवाई के लिए आवश्यक उपायों को पहले से ही शुरू कर दिया है। मैं एक मजबूत और स्थिर सरकार देने के लिए हर निर्णय करूंगा।
किसी का नाम लिये बगैर कुमारस्वामी ने कहा कि एक सरगना ने पत्नी और बेटे की हत्या के लिए एक कॉफी प्लांटर को उकसाया था जबकि दूसरे ने नौ साल पहले नगर निगम कार्यालय में आग लगा दी थी। उन्होंने दावा किया कि सरकार गिराने के लिए यही लोग पैसे एकत्र कर रहे हैं।
बुराड़ी केस में बड़ा खुलासाः 11 सदस्यों का जान लेने का नहीं था इरादा, हादसे का हुए शिकार

यह पूछने पर कि सरकार गिराने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है, कुमारस्वामी ने कहा कि जो कुछ हो रहा है उससे वह फिलहाल प्रभावित नहीं हो रहे हैं और बिल्कुल शांतिप्रद महसूस कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो