scriptकन्हैया कुमार आज बेगूसराय सीट से भरेंगे नामांकन, जुट सकती हैं बॉलीवुड हस्तियां | kanhaiya kumar file his nomination for begusarai lok sabha seat | Patrika News
राजनीति

कन्हैया कुमार आज बेगूसराय सीट से भरेंगे नामांकन, जुट सकती हैं बॉलीवुड हस्तियां

बेगूसराय लोकसभा सीट से नामांकन भरेंगे कन्हैयार कुमार
कन्हैयार के पक्ष में आईं कई बॉलीवुड हस्तियां
दिलचस्प हुआ त्रिकोणीय मुकाबला

नई दिल्लीApr 09, 2019 / 09:49 am

धीरज शर्मा

kanhaiya

कन्हैया कुमार आज बेगूसराय सीट से भरेंगे नामांकन, जुट सकती हैं बॉलीवुड हस्तियां

नई दिल्ली। देश की 17वीं लोकसभा के लिए चुनाव अब दहलीज तक पहुंच गया है। यही वजह है कि राजनीतिक दलों समेत नेताओं ने अपनी कमर कस ली है। लोकसभा चुनाव 2019 में ‘हॉट सीट’ बनी बेगूसराय पर सबकी नजरें हैं। पहली बार चुनावी अखाड़े में अपनी किस्मत आजमाने आए जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के बेगूसराय सीट से लोकसभा चुनाव के उम्मीवार कन्हैया कुमार आज यानी मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे।
https://twitter.com/kanhaiyakumar/status/1115466213851709440?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/kanhaiyakumar/status/1115453460009250816?ref_src=twsrc%5Etfw
खास बात यह है कि इस सीट पर कन्हैया कुमार के सामने भाजपा की ओर से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह हैं तो राजद महागठबंधन की तरफ से तनवीर हसन। लेकिन कन्हैयार कुमार के पक्ष में बॉलीवुड हस्तियों के आने से यहां का मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है। कन्हैया के नामांकन में सबसे ज्यादा चर्चा जावेद अख्तर और शबाना आजमी के शामिल होने की है। हालांकि अभी तक इस बात की पूरी तरह से पुष्टी नहीं हो पाई है। लेकिन बताया जा रहा है कि वह अन्य प्रचार में भी शामिल हो सकते हैं।

जावेद अख्तर और शबाना आजमी के अलावा अभिनेत्री स्वरा भास्कर के भी कन्हैयार कुमार के नामांकन में शामिल होने की खबर है। स्वरा इन दिनों बेगूसराय में ही कन्हैया कुमार के पक्ष में प्रचार भी कर रही हैं। साउथ से भी कन्हैया को सपोर्ट मिल सकता है। दक्षिण कलाकार प्रकाश राज के भी कन्हैया के नामांकन में पहुंचने की संभावना है। इसके अलावा कन्हैया को जिग्नेश मेवाणी, हार्दिक पटेल और शेहला राशिद का भी साथ मिल सकता है।
कन्हैयार कुमार ने की शांत रहने की अपील

अपने नामांकन के दौरान आने वाले समर्थकों के लिए कन्हैयार कुमार ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिये उन्होंने अपने समर्थकों और शुभचिंतकों से नामांकन के दौरान शांत और संयम में रहने की अपील की है। आपको बता दें कि बेगूसराय में मुकाबला त्रिकोणीय है, क्योंकि कन्हैया कुमार का मुकाबला सिर्फ गिरिराज सिंह ही नहीं, बल्कि महागठबंधन के राजद उम्मीदवार डॉ तनवीर हसन से भी है। बता दें कि इस सीट पर चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होगा।

Home / Political / कन्हैया कुमार आज बेगूसराय सीट से भरेंगे नामांकन, जुट सकती हैं बॉलीवुड हस्तियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो