script

एचडी देवेगौडा बोले, समर्थन वापस लेने वाले विधायक निर्दलीय, मीडिया हाइप से नहीं पड़ेगा असर

Published: Jan 16, 2019 09:28:57 am

तमाम सियासी खेल के बीच सीएम एचडी कुमारस्वामी का दावा है कि उनकी सरकार को कोई खतरा नहीं है।

deve gowda

एचडी देवेगौडा बोले, समर्थन वापस लेने वाले विधायक निर्दलीय, मीडिया हाइप से नहीं पड़ेगा असर

नई दिल्‍ली। एक तरफ कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी सरकार बचाने की जद्दोजहद में जुटे हैं दूसरी तरफ देश के पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस प्रमुख एचडी देवेगौडा का कहना है कि सरकार से दो निर्दलीय विधायकों ने समर्थन वापस लिया है। ये विधायक किसी पार्टी से जुड़े नहीं हैं। इससे कुमारस्‍वामी सरकार की सेहत पर असर नहीं पड़ेगा। इसे तवज्‍जो देने की जरूरत नहीं है। मीडिया में इसे कर्नाटक क्राइसिस के नाम से हाइप दिया जा रहा है। लेकिन सच यह है कि इससे प्रदेश सरकार को कोई खतरा नहीं है। उन्‍होंने कहा कि सरकार के पास बहुमत है।
बहुमत में है सरकार
वहीं मीडिया से बातचीत में सीएम कुमारस्वामी ने कहा कि उनकी सरकार को कोई खतरा नहीं है। सिर्फ दो विधायकों की ओर से समर्थन वापस लेने से सरकार गिरने की गुंजाइश नहीं है। उन्‍होंने कहा कि सरकार के पास बहुमत है। उन्‍होंने कहा कि मुझे अपनी क्षमता का पता है। मीडिया में जो कुछ भी हो रहा है उसका मैं आनंद उठा रहा हूं।
सियासी सरगर्मी पीक पर
आपको बता दें कि कर्नाटक में सात महीने बाद फिर से सियासी सरगर्मी तेज हो गई है। कांग्रेस और जेडीएस के विधायकों में टूट की खबरों के बीच सभी 104 भाजपा विधायकों को पार्टी हाईकमान ने गुरुग्राम के एक होटल में शिफ्ट करने का आदेश दिया है। येदियुरप्पा दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। मुंबई में कांग्रेस के तीन विधायक एक होटल में हैं, जिन पर पाला बदलने का संदेह जताया जा रहा है। दो निर्दलीय विधायकों ने भी सरकार से समर्थन वापस ले लिया है। इन तमाम सियासी खेल के बीच मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने दावा किया है कि उनकी सरकार को कोई खतरा नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो