script

हरियाणा: INLD को बड़ा झटका, पार्टी के दो बड़े नेता BJP में शामिल

locationनई दिल्लीPublished: Jul 03, 2019 01:39:51 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

INLD प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण अत्रे BJP में शामिल
हरियाणा में इनेलो को लगातार लग रहा है झटका
लोकसभा चुनाव में इनेलो को करारी शिकस्त मिली है

inld leaders join bjp

हरियाणा: INLD को एक बड़ा झटका, पार्टी के दो बड़े नेता BJP में शामिल

नई दिल्ली। इस साल अंत तक हरियाणा ( Haryana ) में विधानसभा चुनाव होना है। चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। हरियाणा में एक बार फिर वापसी के लिए BJP ने पूरी ताकत झोंक दी है।
वहीं, राज्य में अवसरवादी राजनीति भी शुरू हो गई है। इसी कड़ी में इंडियन नेशनल लोकदल ( INLD ) यानी इनेलो को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के दो बड़े नेता BJP में शामिल हो गए हैं।
इनेलो प्रदेश प्रवक्ता के साथ तीन नेता BJP में शामिल

बुधवार को इनेलो को बड़ा झटका लगा। प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण अत्रे के साथ-साथ पार्टी के तीन अन्य नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया। बीजेपी में शामिल होने वालों में पंचकूला विधानसभा सीट से इनेलो प्रत्याशी रहे कुलभूषण गोयल, युवा इनेलो नेता अनुराग खटकड़ और विकास धनखड़ी शामिल हैं।
इनके अलावा पात्र अध्यापक संघ के अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा ने भाजपा का दामन थामा। इन सभी को हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान सीएम के मीडिया एडवाइजर राजीव जैन और बीजेपी नेता जवाहर यादव भी मौजूद रहे।
file photo
इस मौके पर हरियाणा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि भाजपा की लोकप्रियता लगाता बढ़ रही है। खासकर, जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जिस तरह से लोकप्रिय हो रहे हैं उससे बीजेपी से जुड़ने का सिलसिला लगतार बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि केन्द्र में पीएम मोदी और हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर की स्वीकार्यता लगातार बढ़ रही है।
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में इनेलो को करारी शिकस्त मिली है। इतना ही नहीं प्रदेश में भी पार्टी की लोकप्रियता लगातार गिर रही है। परिवार में दो फाड़ होने के कारण अोम प्रकाश चौटाला की पार्टी की इनेलो की साख इस विधानसभा चुनाव में दांव पर लगी है।
देखना यह होगा कि अगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की नैया पार होती है या एक बार फिर BJP परचम लहराएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो