scriptकरतारपुर साहिब कॉरिडोर: हरसिमरत कौर का सिद्धू पर हमला, पाकिस्तान जाकर उन्होंने की देश से गद्दारी | Harsimrat Kaur Badal hit on navjot singh sidhu over kartarpur corridor | Patrika News

करतारपुर साहिब कॉरिडोर: हरसिमरत कौर का सिद्धू पर हमला, पाकिस्तान जाकर उन्होंने की देश से गद्दारी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 18, 2018 12:49:31 pm

Submitted by:

Prashant Jha

करतारपुर साहिब कॉरिडोर खोलने को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर निशाने पर हैं।

kartarpur sahieb

करतारपुर साहिब कॉरिडोर: हरसिमरत कौर का सिद्धू पर तंज, पाकिस्तान जाकर उन्होंने की देश से गद्दारी

नई दिल्ली: पाकिस्तान में स्थित सिखों का धर्म स्थल करतारपुर साहिब कॉरिडोर का मामला एक बार फिर सुर्खियों में है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की फटकार के बाद केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री और शिरोमणि अकाली दल (SAD) की नेता हरसिमरत कौर ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान जाकर देश के साथ गद्दारी की। देशवासियों के जख्मों के ऊपर नमक छिड़का। बेवजह सिद्धू ने करतारपुर साहिब कॉरिडोर मुद्दे पर विवाद पैदा किया। जवानों की शहादत के जिम्मेदार बाजवा को गले लगाया।
https://twitter.com/ANI/status/1041934217075089409?ref_src=twsrc%5Etfw
राहुल गांधी पर साधा निशाना

हरसिमरत कौर ने दावा कि मुलाकात के दौरान केंद्रीय मंत्री सुषमा ने भी सिद्धू को फटकार लगाई थी। कौर ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी से पूछती हूं कि आपकी पार्टी के मंत्री दुश्मन देश के पास गए, सिखों की भवनाओं के साथ खिलवाड़ किया यहां तक की देश के लोगों को धोखा दिया । क्या आप इनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे, या आप भी मिले हुए हैं ।
https://twitter.com/ANI/status/1041938127307194368?ref_src=twsrc%5Etfw
पाकिस्तान के नए एजेंट हैं सिद्धू

हरसिमरत कौर ने सिद्धू पर आरोपों की झड़ी लगा दी। कौर ने कहा कि पाक प्रधान मंत्री इमरान खान इनके इतने करीबी हैं कि पूरी क्रिकेट टीम में से केवल नवजोत सिद्धू को आमंत्रित किया गया था। मुझे लगता है कि पाकिस्तान ने एक नया एजेंट तैयार किया है। और वे उसे कठपुतली के तौर पर इस्तेमाल कर रहा है। पाकिस्तान जैसा बोल रहा है ये यहां वैसा ही काम कर रहे हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1041940295305154561?ref_src=twsrc%5Etfw
सुषमा ने लगाई थी फटकार

गौरतलब है कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मुलाकात की कॉरिडोर खोलने को लेकर पाकिस्तान से बातचीत करने का आग्रह किया। जिसपर सुषमा स्वराज ने सिद्धू को फटकार लगाई। सुषमा स्वराज ने कहा कि आप भारतीय जवानों की शहादत के जिम्मेदार पाकिस्तान सेना प्रमुख बाजवा से गले मिल रहे हैं और हमें पाकिस्तान से बात करने की अपील कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो