script

हार्दिक पटेल का मोदी सरकार पर तंज, कहा-देश के 125 करोड़ लोगों का नाम बदलकर राम कर दो

locationनई दिल्लीPublished: Nov 15, 2018 04:09:47 pm

Submitted by:

Shivani Singh

हार्दिक पटेल ने कहा कि शहरों के नाम बदलने से देश सोने की चिड़िया बन जाए तो बदल दो नाम।

hardik

हार्दिक पटेल का मोदी सरकार पर तंज, कहा-देश के 125 करोड़ लोगों का नाम बदलकर राम कर दो

नई दिल्ली। देश में कई शहरों के नाम बदले जा रहे हैं। यूपी में इलाहाबाद,फैजाबाद और मुगलसराय का नाम बदल दिया गया है। वहीं, इनके अलावा हैदराबाद,औरंगाबाद और अहमदाबाद जैसे शहरों के नाम बदले को लेकर चर्चाए हो रही हैं। इस बदलाव की राजनीति ने समाज को दो भागों में बांट दिया है। विपक्ष भी इस पर जमकर हंगामा कर रहा है। वहीं, अब इसमें गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भी कूद पड़े हैं। अहमदाबाद का नाम बदलने को लेकर उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार पर तंज कसा है।

यह भी पढ़ें

हैदराबाद: फर्जी मैट्रिमोनियल प्रोफाइल बनाकर महिलाओं से करता था लाखों की ठगी, गिरफ्तार

125 करोड़ लोगों का नाम बदलकर राम रख दो

हार्दिक पटेल ने कहा कि अगर शहरों के नाम बदलने से फायद हो तो 125 करोड़ लोगों का नाम बदलकर राम कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर शहरों के नाम बदलने से देश का विकास होता, उसे सोने की चिड़िया बनाया जा सकता है तो मेरा मानना है कि देश के 125 करोड़ लोगों का नाम बदलकर राम रख देना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी,किसानों की आत्महत्या, पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम जैसे बढ़े मुद्दों पर कोई नहीं सोच रहा सरकार बस नाम बदलने में और मूर्तियां लगवाने में लगी है।

https://twitter.com/ANI/status/1062923834997817345?ref_src=twsrc%5Etfw

राम मंदिर बना वोट बैंक

वहीं, पाटीदार नेता ने आगे कहा कि आस्था के नाम पर लगातार राजनीति हो रही है। देश में इस समय जो मौैजूदासीबीआई, राफेल,आरबीआई और बेरोजगारी के मुद्दे हैं इन्हें दबाने के लिए मंदिर का मुद्दा उठाया जा रहा है। बीजेपी के लिए राम मंदिर सिर्फ वोट बैंक बन कर रह गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो