scriptसोशल मीडिया पर वायरल हुआ शादी का अनूठा कार्ड, लोगों से भाजपा को चंदा देने की अपील | gujarat-couple-wedding-card-viral on social media appeal vote for modi | Patrika News

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शादी का अनूठा कार्ड, लोगों से भाजपा को चंदा देने की अपील

locationनई दिल्लीPublished: Jan 13, 2019 09:28:24 am

Submitted by:

Dhirendra

युवराज के टि्वट के बाद से यह कार्ड सोशल मीडिया पर शादी के इस कार्ड की जबरदस्त चर्चा हो रही है।

card

शादी का अनूठा कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल, चुनाव लड़ने के लिए लोगों से भाजपा को चंदा देने की अपील

नई दिल्‍ली। लोकसभा चुनाव तीन महीने बाद है लेकिन इसका असर अभी से दिखाई देने लगा है। इसका असर इस हद तक है कि लोग शादी के इनविटेशन कार्ड को भी अपनी फेवरेट पार्टी के रंग में रंग दे रहे हैं। ऐसे ही एक मामला गुजरात के सूरत से उभरकर सामने आया है। सूरत निवासी एक युगल ने अपनी शादी के कार्ड पर न सिर्फ अपनी पसंदीदा पार्टी को वोट देने की अपील की है बल्कि कार्ड के पीछे कुछ ऐसा छपवा दिया है कि देखने वालों को अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं हो रहा है। इस युगल का इनविटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।
मोदी को जिताने की अपील
आपको को बता दें कि सूरत निवासी युवराज की शादी साक्षी नाम की युवती से आगामी 22 जनवरी को होने वाली है। शादी के कार्ड में युवराज और साक्षी शादी समारोह के एड्रेस के अलावा यह अपील करते नजर आ रहे हैं कि 2019 के चुनावों में नरेंद्र मोदी को वोट देकर जीत दिलाएं। नमो एप्प के जरिए युगल ने सभी से अपना योगदान करने की अपील भी की है। युगल का कहना है कि मेहमानों का ऐसा करना ही हमारे लिए उपहार तुल्य होगा। युवराज ने अपने अकाउंट के जरिए ट्वीट भी किया है। युवराज के टि्वट के बाद से यह कार्ड सोशल मीडिया पर शादी के इस कार्ड की जबरदस्त चर्चा हो रही है।
कार्ड पर रफाल और राहुल की चर्चा
सूरत के इस युगल ने शादी के कार्ड पर लोगों से वोट करने की अपील के अलावा कार्ड के पीछे वाले हिस्से में राफेल विवाद की पूरी कहानी भी लिखी है। कार्ड में दो रफाल जहाजों की तस्वीर भी लगाई गई है। कार्ड के इस हिस्से में सदन में निर्मला सीतारमण द्वारा दिया गया राहुल गांधी को जवाब भी लिखा गया है। कार्ड में राफेल से जुड़े कुछ आंकड़े भी दर्शाए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो