scriptमुकेश अंबानी ने किया जिस उम्मीदवार के लिए प्रचार, उसके नसीब में आई हार | final election result 2019 : mukesh ambani campaigne milind devda lossed lok sabha election | Patrika News

मुकेश अंबानी ने किया जिस उम्मीदवार के लिए प्रचार, उसके नसीब में आई हार

locationनई दिल्लीPublished: May 24, 2019 04:30:36 pm

मुकेश अंबानी ने किया कांग्रेस के इस नेता के लिए प्रचार
वीडियो क्लिप के जरिये की जमकर तारीफ
लोकसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में मोदी की सुनामी के आगे कांग्रेस के कई दिग्गज धराशायी हुए। इन दिग्गजों में ऐसा शख्स भी शामिल है जिसके लिए देश ही नहीं दुनिया के बड़े कारोबारियों में शुमार मुकेश अंबानी ने प्रचार किया। लेकिन फिर भी उसके नसीब में हार ही आई। इस शख्स का नाम है मिलिंद देओड़ा। जी हां मिलिंद दक्षिण मुंबई से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ रहे थे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी माने जाने वाले मिलिंद देओड़ा की इस चुनाव में करारी शिकस्त हुई।
भाजपा की आंधी थी, कांग्रेस समझ नहीं पाई, उड़ गई

ये बोले थे मुकेश अंबानी
कांग्रेस के इस युवा प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए और कोई नहीं बल्कि देश का सबसे बड़ा कारोबारी उतारा। जिस कारोबारी का एक-एक मिनट कीमती है उसने मिलिंद देओड़ा के लिए वक्त निकाला। देश के सबसे बड़े कारोबारी मुकेश अंबानी ने अपने एक वीडियो में मिलिंद देवड़ा की जमकर तारीफ की। 62 वर्षीय अंबानी ने कहा कि मिलिंद मुंबई के ही है। मुकेश अंबानी ने ये भी कहा कि मिलिंद को दक्षिणी बॉम्बे के समाज, अर्थशास्त्र और संस्कृति का गहरा ज्ञान है।
मिलिंद ने भी जताया आभार
मुकेश अंबानी की ओर से की गई तारीफ और प्रचार का जवाब मिलिंद ने भी उन्हीं के अंदाज में दिया। मिलिंद ने देवड़ा ने आभार प्रकट करते हुए एक वीडियो ट्वीट किया है। मिलिंद ने अपने ट्विट में कहा कि छोटे दुकानदार से बड़े उद्योगपति तक- दक्षिणी मुंबई में सबके कारोबार का जरिया.दक्षिणी मुंबई में हमें कारोबार को फिर से पटरी पर लाना है और नौकरियां पैदा करनी हैं। युवा हमारी प्राथमिकता में हैं।
प्रचंड जीत के बाद भाजपा की कैबिनेट बैठक आज, भंग की जाएगी 16वीं लोकसभा

शिवसेना के उम्मीदवार से हारे
मिलिंद देवड़ा की ये पहली हार नहीं है। पिछली बार भी उन्हें शिकस्त का मुंह देखना पड़ा था। इस बार मिलंद देवड़ा को शिवसेना के अरविंद गणपत सावंत ने 100067 वोटों से हाराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो