scriptलोकसभा चुनाव: उत्तराखंड में भाजपा को बड़ा झटका, पूर्व सीएम बीसी खंडूरी के बेटे होंगे कांग्रेस में शामिल! | ex cm bc khanduri son may be join congress | Patrika News

लोकसभा चुनाव: उत्तराखंड में भाजपा को बड़ा झटका, पूर्व सीएम बीसी खंडूरी के बेटे होंगे कांग्रेस में शामिल!

locationनई दिल्लीPublished: Mar 14, 2019 04:07:28 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

उत्तराखंड में सियासी उबाल
भाजपा के पूर्व सीएम बीसी खंडूरी के बेटे थाम सकते हैं कांग्रेस का ‘हाथ’
16 मार्च को हो सकता है बड़ा ऐलान

manish

लोकसभा चुनाव: उत्तराखंड में भाजपा को बड़ा झटका, पूर्व सीएम बीसी खंडूरी के बेटे होंगे कांग्रेस में शामिल!

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही देश में चुनावी सरगर्मी चरम पर है। गठबंधन और दल-बदल का खेल भी जोर-शोर से चल रहा है। सभी पार्टियां इस चुनाव में परचम लहराना चाहती है। इसी कड़ी में बड़ी खबर उत्तराखंड से सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि भाजपा के कद्दावर नेता और पूर्व सीएम बीसी खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। इस खबर के बाद उत्तराखंड में सियासी हड़कंप मच गया है।
उत्तराखंड में भाजपा को बड़ा झटका!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगामी 16 मार्च को राहुल गांधी के कार्यक्रम में मनीष खंडूरी कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। मनीष खंडूड़ी ने एक मीडिया घराने को बताया कि अगले दो दिन वे इस मामले में कुछ भी नहीं कहेंगे। लिहाजा, माना जा रहा है कि कांग्रेस से उनकी बातचीत फाइनल हो गई है और अब बस आधिकारिक घोषणा होना बाकी है। वहीं, नाम ना छापने की शर्त पर कांग्रेस के विश्वस सूत्रों ने पत्रिका को बताया कि भाजपा में खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी काफी समय से साइड लाइन चल रहे थे। तीन साल से पार्टी में कोई पद भी नहीं दिया गया था। लिहाजा, उन्होंने भाजपा का साथ छोड़ने का फैसला किया है।
सूत्रों का यह भी कहना है कि उत्तराखंड में भाजपा इन दिनों दो खेमों बट गई है। साथ ही पार्टी के कई नेता हाईकमान से नाराज चल रहे हैं। अब देखना यह है कि उत्तराखंड में किस तरह की चुनावी बिसात बिछती है?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो