scriptदिग्विजय सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू को दी नसीहत, कहा- ‘आपको गाली इमरान की वजह से पड़ रही है’ | Digvijay Singh told Najot Singh Sidhu You are abused due to Imran khan | Patrika News

दिग्विजय सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू को दी नसीहत, कहा- ‘आपको गाली इमरान की वजह से पड़ रही है’

Published: Feb 19, 2019 02:03:58 pm

Submitted by:

Dhirendra

– कश्‍मीरियों का उत्‍पीड़न बंद करे पाकिस्‍तान
– इमरान वैसा न करें जिससे तनाव पैदा हो – निर्दोष कश्मीरियों का उत्पीड़न बंद करवाए पाकिस्‍तान

news

दिग्विजय सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू को दी नसीहत, कहा- ‘आपको गाली इमरान की वजह से पड़ रही है’

नई दिल्‍ली। पुलवामा अटैक के बाद कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्विजय सिंह ने पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू सोच समझकर बोलने की नसीहत दी है। उन्‍होंने सिद्धू से कहा है कि आप एक बयान की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए हैं। उन्‍होंने ट्वीट कर उन्हें पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को समझाने की सलाह दी है। साथ ही तंज कसते हुए कहा है कि सिद्धू जी, अपने दोस्त इमरान भाई को समझाइए…। उसकी वजह से आपको गाली पड़ रही है।
मोदी भक्‍तों की परवाह नहीं करता
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने अपने टि्वट में कहा कि पाकिस्तान के सम्मानित प्रधानमंत्री हौसला दिखाइए और आतंकी हाफिज सईद तथा मसूद अजहर को भारत के हवाले करिए। इससे आप न केवल पाकिस्तान को वित्तीय संकट से बाहर निकालेंगे बल्कि नोबेल शांति पुरस्कार की दौड़ में भी सबसे आगे होंगे। उन्‍होंने कहा कि मैं जानता हूं कि मोदी भक्त मुझे ट्रोल कर रहे हैं, मगर मैं इसकी परवाह नहीं करता। अपने टि्वट में उन्‍होंने इस बात का भी जिक्र किया है कि इमरान खान एक क्रिकेटर हैं, जिनकी मैं सराहना करता हूं। मगर वह मुस्लिम कट्टरपंथियों और आईएसआई प्रायोजित आतंकवादी समूहों को समर्थन देंगे, इस पर मैं विश्वास नहीं कर सकता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो