scriptओडिशा: भाजपा का बड़ा ऐलान, ‘सत्ता में आए तो 1 रुपये में मिलेगा खाना’ | Dharmendra Pradhan announces if voted to power in Odisha, BJP will provide food items at Rs 1 | Patrika News

ओडिशा: भाजपा का बड़ा ऐलान, ‘सत्ता में आए तो 1 रुपये में मिलेगा खाना’

locationनई दिल्लीPublished: Apr 13, 2019 08:59:24 pm

Submitted by:

Shweta Singh

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की कटक में रेैली
लोगों से किया बड़ा वादा
सत्ता में आने पर एक रुपए में मिलेगा खाना

dharmendra pradhan

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के रण में अपना परचम लहराने के लिए हर पार्टी भरसक प्रयास कर रही है। रैलियों और जनसभाओं में कई बड़े-छोटे और लोकलुभावने वादे किए जा रहे हैं। ऐसा ही एक वादा भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने शनिवार को एक बड़ा ऐलान किया। ओडिशा में उन्होंने 1 रुपए में खाना उपलब्ध कराने का बड़ा वादा किया।

एक रुपये में खाने की चीजें

धर्मेंद्र प्रधान ने ओडिशा के कटक में एक रैली को संबोधित किया। वहां के चौदार में एक जनसभा में प्रधान ने कहा, ‘अगर ओडिशा में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सत्ता में आती है, तो पार्टी एक रुपये में खाने की चीजें उपलब्ध कराएगी।’ राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा योजना का हवाला देते हुए प्रधान ने कहा कि इसके अंतर्गत भारी संख्या में लोगों को लाभ मिलेगा।

https://twitter.com/ANI/status/1117050731402539009?ref_src=twsrc%5Etfw

करोड़ों लोगों को होगा फायदा

अपने ऐलान में धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, ‘राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा योजना के अंतर्गत लोगों को एक रुपये में 5 किलो चावल, 500 ग्राम दाल और नमक दिया जाएगा। योजना से करीब 3.26 करोड़ लोगों को फायदा पहुंचेगा। गौरतलब है कि धर्मेंद्र प्रधान इस राज्य में भाजपा के लिए बड़ा चेहरा हैं।

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो