scriptनरेंद्र मोदी ने काशी में मंदिर तुड़वाए, वह हैं औऱंगजेब का आधुनिक अवतार: संजय निरूपम | Congress Leader Sanjay Nirupam says Modi is modern Aurangzeb | Patrika News

नरेंद्र मोदी ने काशी में मंदिर तुड़वाए, वह हैं औऱंगजेब का आधुनिक अवतार: संजय निरूपम

locationनई दिल्लीPublished: May 08, 2019 11:48:12 am

Submitted by:

Manoj Sharma

संजय निरूपम ने मोदी को बताया औरंगजेब का आधुनिक अवतार
निरूपम ने लगाया आरोप, मोदी के इशारे पर तुड़वाए गए मंदिर
बाबा विश्वनाथ के दर्शन पर फीस वसूलने को जजिया कर बताया

Sanjay Nirupam

नरेंद्र मोदी ने काशी में मंदिर तुड़वाए, वह हैं औऱंगजेब का आधुनिक अवतार: संजय निरूपम

नई दिल्ली। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता संजय निरूपम ने वाराणसी में सनसनीखेज बयान देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को औरंगजेब का आधुनिक अवतार कह डाला। उन्होंने वाराणसी की जनता के बारे में कहा कि उसने जिस व्यक्ति को चुना है, वह नरेंद्र मोदी असल में औरंगजेब का आधुनिक अवतार है।
संजय निरूपम यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा, ‘मंदिर में बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए 550 रूपए की फीस लगाई गई, फाइन लगाया गया, चार्ज लगाया गया, वह इस बात का सुबूत है कि जो काम औरंगजेब नहीं कर पाया, वो काम नरेंद्र मोदी कर रहे हैं। कभी औरंगजेब काशी की इन गलियों में गुंडागर्दी करने के लिए उतरा था, हमारे मंदिरों को तोड़ने का दुस्साहस किया था, तब भी काशी के नागरिकों ने अपने मंदिरों को बचाया था।“
निरूपम ने कहा कि नरेंद्र मोदी के इशारे पर बनारस में कॉरीडोर के नाम पर सैकड़ों की संख्या में मंदिरों को तुड़वाया गया। उन्होंने कहा कि कभी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया और हिंदुओं पर अत्याचार किए थे, तब हिंदुओं ने विरोध किया था।
निरूपम ने यह कहकर अपनी बात खत्म की कि ‘जो हिंदू हित की बात करेगा, हिंदूस्तान पर राज करेगा’ कहने वाले नरेंद्र मोदी आज हमारे मंदिरों को तोड़ रहे हैं और बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने पर जजिया कर लगा रहे हैं। ऐसे आधुनिक औऱंगजेब की मैं निंदा करता हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो