कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने फिर दिया विवादित बयान, प्रधानमंत्री पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

pritesh gupta

Publish: Sep, 12 2018 08:52:10 PM (IST)

कांग्रेस नेता का यह विवादित बयान स्कूली बच्चों को प्रधानमंत्री पर बनी फिल्म दिखाने के संदर्भ में आया था।

मुंबई। कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बार फिर विवदित बयान दिया है। बुधवार को उन्होंने मुंबई में कहा, 'जो बच्चे स्कूल, कॉलेज में पढ़ रहे हैं वो मोदी जैसे अनपढ़-गंवार के बारे में जानकर उनको क्या मिलने वाला है? ये बहुत शर्मनाक बात है कि आज तक हमारे देश के नागरिक और बच्चों को पता ही नहीं है कि प्रधानमंत्री की डिग्री कितनी है?' निरूपम का यह बयान स्कूली बच्चों को प्रधानमंत्री पर बनी फिल्म दिखाने के संदर्भ में आया था।

यह भी पढ़ेंः कश्मीर निकाय चुनाव पर फिर उठे सवाल, कांग्रेस ने कहा अनुकूल नहीं हालात

पीएम पर बनी फिल्म दिखाने का किया विरोध

कांग्रेस नेता ने बच्चों को पीएम मोदी पर बनी फिल्म जबरन दिखाए जाने का भी विरोध किया है। उन्होंने कहा, 'मोदी जी के ऊपर कोई फिल्म बनी है और उसे दिखाने की जबर्दस्ती की जा रही है। यह सरासर गलत है। बच्चों को राजनीति से दूर रखना चाहिए।' उल्लेखनीय है कि संजय निरूपम इससे पहले भी कई विवादित बयान दे चुके हैं। एक चैनल में लाइव शो के दौरान भाजपा नेता स्मृति ईरानी को लेकर भी उन्होंने विवादित टिप्पणी की थी।

यह भी पढ़ेंः जीजा की फिल्म 'लवरात्रि' को लेकर मुसीबत में सलमान खान, मुजफ्फरपुर कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश

पीएम पर विवादित बयानों की लंबी है फेहरिस्त

कांग्रेस के दिग्गज नेताओं की तरफ से प्रधानमंत्री मोदी को लेकर विवादित बयान दिए जाने के भी कई मामले सामने आ चुके हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान मणिशंकर अय्यर, लोकसभा चुनाव 2014 के दौरान इमरान मसूद जैसे तमाम नेता ऐसे बयान दे चुके हैं, जिन्हें लेकर जमकर बवाल मचा है। हालांकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अय्यर पर कार्रवाई भी की थी, हाल ही में उनका निलंबन समाप्त हुआ है।

यह भी पढ़ेंः मुश्किल में नवजोत सिंह सिद्धू, बंद बोतल से फिर बाहर आया रोड रेज का जिन्न

More Videos

Web Title "Congress Leader Sanjay Nirupam comments controversially on PM Modi"