script

BSF जवान की हत्या से गुस्से में देश, कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा- छप्पन इंच का सीना नहीं है सिर्फ ज़ुबान है

Published: Sep 20, 2018 07:53:44 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर बीएसएफ जवान की हत्या के बाद से मोदी सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। लोगों के अंदर भी भारी गुस्सा देखने को मिल रहा है।

priyanka

Priyanka Chaturvedi

नई दिल्ली। बीएसएफ के जवान नरेंद्र सिंह के साथ पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा की गई बर्बरता के बाद से पूरा देश जबर्दस्त गुस्से में है। जवान की हत्या को लेकर केंद्र की मोदी सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। जवान की बर्बरतापूर्ण तरीके से की गई हत्या के बाद कई राजनीतिक दलों ने मोदी सरकार को घेरा है। गुरुवार को कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि ‘छप्पन इंच का सीना नहीं सिर्फ जुबान है’।

’56 इंच का सीना नहीं, सिर्फ जुबान है’

प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने ट्वीट में कहा है कि ‘और इस बेशर्म सरकार ने चुप्पी साध रखी है। सीमा पार बैठे कायर पर कोई प्रतिक्रिया दे पा रही है।’ सरकार की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए प्रियंका ने प्रधानमंत्री के छप्पन इंच का सीना वाले बयान पर तंज कसते हुए लिखा- ‘यह छप्पन इंच का सीना नहीं है सिर्फ ज़ुबान है। आपको बता दें कि सत्ता में आने से पहले प्रधानमंत्री ने सीमा पर सुरक्षा का वादा किया था लेकिन उनके किए वादे का परिणाम तो कुछ और ही दिख रहा है। बॉर्डर पर बीएसएफ के जवान को जिस बर्बर तरीके से मार दिया गया, ये सरकार के खोखले दावों के दिखाता है। इससे पहले भी कई जवान इस सरकार में ऐसे ही अपना जांन गंवा चुके हैं।

सुरजेवाला ने भी साधा निशाना

प्रियंका चतुर्वेदी से पहले कांग्रेस के ही प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सरकार से सीधा सवाल किया कि आखिर 56 इंच का सीना कहां गया? सुरजेवाला ने कहा, पहले हेमराज और अब नरेंद्र सिंह। पाकिस्तान ने बड़ी बर्बरता से उन्हें मार दिया। सरकार क्या कर रही है? मोदी जी क्या आपकी आत्मा आपको नहीं धिक्कारती? सुरजेवाला ने आगे कहा कि सत्ता में आने से पहले जि 56 इंच के सीने की बात कही गई थी वो कहां गई, लाल आंख कहां गई?

केजरीवाल ने भी उठाए प्रधानमंत्री पर सवाल

बीएसएफ जवान की हत्या को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, प्रधान मंत्री जी जवाब दें कि आखिर कब तक भारत के सैनिकों पर अत्याचार जारी रहेगा? कब तक भारत पाकिस्तान के सामने बेबस रहेगा? आखिर क्या मजबूरियां हैं प्रधान मंत्री जी की?

आपको बता दें कि बीते मंगलवार को पाकिस्तानी सैनिकों ने बीएसएफ के एक जवान को पहले अगवा कर लिया था और उसके बाद उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी। अगवा करने से पहले पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया था।

https://twitter.com/priyankac19/status/1042631850190151680?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो