script

बोले सीएम नवीन पटनायक-दामोदर राउत की ओर से लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोप हास्यास्पद

locationनई दिल्लीPublished: Sep 13, 2018 09:19:12 pm

Submitted by:

Shivani Singh

सीएम नवीन पटनायक ने कहा कि राउत की ओर से लगाया गया भ्रष्टाचार का आरोप गलत है।

naveen

बोल सीएम नवीन पटनायक-राउत की ओर से लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोप हास्यास्पद

नई दिल्ली। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने गुरुवार को कहा कि बीजू जनता दल (बीजद) से निष्कासित नेता दामोदर राउत की ओर से लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोप हास्यास्पद हैं। नवीन पटनायक ने कहा कि कहा कि दामा बाबू हमेशा गैरजिम्मेदाराना बयान देते रहे हैं। उनके आरोप निर्थक व हास्यास्पद हैं।

किसी के भी नई पार्टी बनाने से कोई फर्क नहीं पड़ता

यह पूछे जाने पर कि ऐसी अटकलें हैं कि राउत व कुछ अन्य बीजद से निकाले गए नेता 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले एक नई राजनीतिक पार्टी बना सकते हैं। पटनायक ने कहा कि जो भी नई पार्टी बनाना चाहते हैं, यह उनका काम है। इससे राज्य में मुझ पर कोई असर नहीं पड़ेगा। बता दें कि राउत को बुधवार को उनकी कथित पार्टी विरोधी गतिविधियों की वजह से निष्कासित कर दिया गया था।

राउत ने सीएम पटनायक के कामकाज पर उठाए सवाल

निष्कासन से पहले दिग्गज नेता राउत ने राज्य सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। उन्होंने बीजद के कामकाज की शैली पर भी सवाल उठाया था। इस बीच, पूर्व मंत्री ने कहा कि पटनायक को जल्द से जल्द पद से बेदखल किया जाना चाहिए। राउत ने कहा, ‘नवीन अपना पद बचाने के लिए अब बीजू बाबू के सिद्धांतों के विपरीत काम कर रहे हैं। ओडिशा के लोगों के लिए अच्छा होगा अगर मुख्यमंत्री जल्द से जल्द पद से बेदखल हो जाएं।’

यह भी पढ़ें

शोध में खुलासा: दुनिया में आत्महत्या करने वाली 10 महिलाओं में से चार भारत से

सांसद बैजयंत पांडा ने राउत से की मुलाकात

वहीं, सांसद बैजयंत पांडा ने गुरुवार को राउत से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की। पांडा ने कहा, ‘मैं दामोदर राउत को नैतिक समर्थन देने आया हूं। यह एक शिष्टाचार मुलाकात है और आगामी दिनों में हम पार्टी कार्रवाई पर फैसला लेने के लिए मिलेंगे और फैसले के बारे में सभी को सूचित करेंगे। बता दें कि पांडा को 24 जनवरी को बीजद से निलंबित कर दिया गया था। उन्होंन 28 मई को बीजद से इस्तीफा दे दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो