scriptकेन्द्रीय मंत्री वीके सिंह का बड़ा ऐलान, गाजियाबाद से ही लड़ूंगा लोकसभा चुनाव | central minister vk singh big announce for lok sabha chunav | Patrika News

केन्द्रीय मंत्री वीके सिंह का बड़ा ऐलान, गाजियाबाद से ही लड़ूंगा लोकसभा चुनाव

locationनई दिल्लीPublished: Jan 14, 2019 01:54:12 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

केन्द्रीय मंत्री वीके सिंह ने अगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान किया है।

vk singh

लोकसभा चुनाव को लेकर केन्द्रीय मंत्री वीके सिंह का बड़ा ऐलान, कहा- इस बार तो इस सीट से ही लड़ूंगा चुनाव

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव का सभी पार्टियों ने शंखनाद कर दिया है। वहीं, कई बड़े नेता अपनी-अपनी चुनावी सीट को लेकर दावेदारी शुरू कर दिए हैं। इसी कड़ी में केन्द्रीय मंत्री और विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह ने भी बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने साफ कहा कि वो इस गाजियाबाद लोकसभा सीट से ही संसदीय चुनाव लड़ेंगे।
लोकसभा चुनाव को लेकर वीके सिंह ने किया बड़ा ऐलान

वीके सिंह ने एक कार्यक्रम में कहा कि वो अगामी लोकसभा चुनाव गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र से ही लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि इस बार उनका चुनाव विकास के मुद्दे पर होगा। उन्होंने दावा किया है कि वह गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र में अपने कार्यकाल में करीब साढ़े नौ हजार करोड़ रुपये के विकास कार्य करा चुके हैं। सांसद ने कहा कि विपक्षी दल चाहते हैं कि जनरल को गाजियाबाद से हटाया जाए, उनकी यह मंशा पूरी नहीं हो पाएगी। विदेश राज्यमंत्री ने कहा कि साढ़े चार साल के कार्यकाल में उन्होंने गाजियाबाद का चहुंमुखी विकास कराया है। लेकिन, अभी विकास कार्य और होने बाकी हैं। उन्होंने कहा कि 2014 में मैं गाजियाबाद आया नहीं था, मुझे भेजा गया था। गाजियाबाद से चुनाव जीतते ही यह मेरी कर्मस्थली हो गई। जनता को भी गाजियाबाद का विकास दिखाई दे रहा है। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से काफी अटकलें तेज हो गई थी वीके सिंह इस बार गाजियाबाद से शायद चुनाव नहीं लड़ सकते हैं। हालांकि, पार्टी की ओर से अभी औपचारिक घोषणा बांकी है।

यहां आपको बता दें कि कई नेताओं ने क्षेत्रों में प्रचार-प्रसार भी शुरू कर दिया है। इसके अलावा होर्डिंग और पोस्टर भी लगाए जा रहे हैं। चर्चा यह भी है कि कुछ बड़े नेताओं के इस बार टिकट भी कट सकते हैं। अब पार्टी हाईकमान इस मामले पर क्या फैसला लेती है, यह देखने वाली बात होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो