scriptबीजेपी सांसद ने धुलवाए पैर और कार्यकर्ता ने पीया वही पानी, सोशल मीडिया पर हो रही है आलोचना | bjp worker wash mp nishikant dubey feet, drank that water in jharkhand | Patrika News

बीजेपी सांसद ने धुलवाए पैर और कार्यकर्ता ने पीया वही पानी, सोशल मीडिया पर हो रही है आलोचना

locationनई दिल्लीPublished: Sep 17, 2018 10:46:57 am

Submitted by:

Shivani Singh

सांसद घिरे तो कहा कृष्ण ने भी धोए थे अतिथियों के पैर, इसमें कुछ भी गलत नहीं।

mp

बीजेपी सांसद ने धुलवाया पैर और कार्यकर्ता ने पीया गंदा पानी, सोशल मीडिया पर हो रही है आलोचना

नई दिल्ली। माता-पिता, गुरु और भगवान के चरण धोकर चरणामृत पीने की बात तो आपने सुनी होगी लेकिन झारखंड में भाजपा सांसद का एक कारनामा सोशल मीडिया में छाया हुआ है। दरअसल, भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता ने स्थानीय सांसद का न सिर्फ पैर धोया बल्कि इसके बाद वह पानी भी पी लिया। इससे भी बड़ी हैरानी की बात यह कि इसकी जानकारी खुद भाजपा सांसद ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर दी। भाजपा सांसद ने भले कार्यकर्ता के इस काम की जमकर तारीफ की हो लेकिन इसे लेकर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है।

यह भी पढ़ें

पीएम मोदी को जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर लोग कुछ इस अंदाज में कर रहे हैं विश

मामला झारखंड के गोड्डा संसदीय क्षेत्र का है। स्थानीय सांसद डॉ. निशिकांत दुबे एक पुल के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। इसी दौरान मंच पर पहुंचे एक भाजपा कार्यकर्ता ने कुछ ऐसा किया कि लोग चौंक गए। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक पुल बनने से खुश कार्यकर्ता ने पहले तो पीतल के थाल में सांसद का पैर पानी से धोया फिर उसे अपने गमछे से पोछकर थाल में बचे पानी को पी लिया। इस दौरान सांसद ने न इसका विरोध किया न कार्यकर्ता को रोकने की कोशिश की। बाद में फेसबुक पोस्ट कर कार्यकर्ता की जमकर तारीफ की।

फेसबुक पर कार्यकर्ता की तारीफ
बता दें कि इसकी तस्वीर अपने फेसबुक पर साझा करते हुए सांसद ने लिखा, ‘आज मैं खुद को बहुत छोटा कार्यकर्ता समझ रहा हूं। उन्होंने लिखा, भाजपा के महान कार्यकर्ता पवन साह ने पुल बनने की खुशी में हजारों लोगों के सामने मेरे पैर धोए। दूबे ने कहा, मेरी भी इच्छा है कि मुझे भी कभी ऐसा मौका मिले और मैं भी कार्यकर्ता के पैर धोकर चरणामृत लूं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो