scriptभुवनेश्वर: पीएम मोदी के दौरे से पहले BJP कार्यकर्ता की हत्या, धर्मेंद्र प्रधान ने कहा- बुलेट से नहीं बैलट से देंगे जवाब | BJP worker shot dead in odisha ahead PM Modi's visit naveen patnaik and dharmendra pradhan reacts | Patrika News

भुवनेश्वर: पीएम मोदी के दौरे से पहले BJP कार्यकर्ता की हत्या, धर्मेंद्र प्रधान ने कहा- बुलेट से नहीं बैलट से देंगे जवाब

Published: Apr 15, 2019 12:34:14 pm

Submitted by:

Shweta Singh

ओडिशा के खोर्धा मंडल में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या
सीएम पटनायक ने EC से पुलिस को निर्देश देने की अपील की
धर्मेंद्र प्रधान ने कहा है कि इसका जवाब चुनाव में देना होगा

Dharmendra Pradhan tests Coronavirus Positive

Dharmendra Pradhan tests Coronavirus Positive

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 ( Loksabha elections 2019 ) से पहले पार्टियों के बीच बातों और वादों से हमला तो जारी ही है, लेकिन चिंताजनक बात यहा है कि इस बार 15 दिन के भीतर ही राजनीतिक हिंसा के कई बड़े मामले सामने आए हैं। ताजा मामला ओडिशा से सामने आ रहा है। यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से पहले ही पार्टी के एक कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ( dharmendra pradhan ) ने कहा है कि इसका जवाब चुनाव में दिया जाना चाहिए।

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का बयान

मामला खोर्धा मंडल ( Khordha Mandal ) से सामने आया है। यहां के अध्यक्ष मंगुली जेना ( Manguli Jena ) पर बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। भाजपा ने इस वारदात के विरोध में बंद बुलाया है। इस घटना पर बात करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ( Naveen Pattnaik ) ने कहा, ‘मैं खोर्धा में हुए इस जघन्य हत्या की कड़ी निंदा करता हूं। इसके साथ ही चुनाव आयुक्त से अनुरोध करता हूं कि पुलिस को निर्देश दें कि वह इसमें शामिल लोगों पर कार्रवाई करे। हालांकि सीएम ने हत्या पर प्रतिक्रिया दी है, लेकिन भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री प्रधान ने इस हत्या के बहाने पटनायक सरकार पर निशाना साधा।

https://twitter.com/ANI/status/1117668678261268481?ref_src=twsrc%5Etfw

‘घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं नवीन बाबू’

हत्या पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा प्रधान ने कहा, ‘इस हत्या का बदला ‘बुलेट’ से नहीं बल्कि ‘बैलट’ से देना होगा। राज्य के सीएम नवीन बाबू इस पर घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। लोकतंत्र में ऐसी घटनाएं निंदनीय हैं।’ आपको बता दें कि पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है, हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि हत्या के पीछे का क्या कारण था। जानकारी के मुताबिक हत्या के विरोध में भाजपा ने सोमवार सुबह 8 से दोपहर 2 बजे तक खोर्धा बंद का आह्वान किया है।

https://twitter.com/ANI/status/1117666134323548160?ref_src=twsrc%5Etfw

16 अप्रैल को पीएम का भुवनेश्वर दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ओडिशा के भुवनेश्वर में 16 अप्रैल को चुनावी सभा को संबोधित करना है। जानकारी यह भी है कि एयरपोर्ट से लेकर रैली स्थल तक पीएम एक रोड शो भी करेंगे। गौरतलब है कि इससे पहले पश्चिम बंगाल में भी एक भाजपा के कार्यकर्ता का शव उनके कार्यलय के पास लटका मिला था। इसके अलावा बीते हफ्ते छत्तीसगढ़ में भी भाजपा के एक काफिले पर नक्सली हमला हुआ था।

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो