scriptशाह फैसल को लेकर भाजपा नेता का बड़ा बयान, कहा- पाक से पैसे लेकर छोड़ी आईएएस की नौकरी | bjp leader gave controversial statement on shah faisal | Patrika News

शाह फैसल को लेकर भाजपा नेता का बड़ा बयान, कहा- पाक से पैसे लेकर छोड़ी आईएएस की नौकरी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2019 06:23:59 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

शाह फैसल को लेकर भाजपा नेता ने विवादित बयान दिया है।

shah

शाह फैसल को लेकर भाजपा नेता का बड़ा बयान, कहा- पाक से पैसे लेकर छोड़ी आईएएस की नौकरी

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के रहनेवाले शाह फैसल पिछले कुछ समय से सुर्खियों में हैं। क्योंकि, उन्होंने आईएएस की नौकरी से इस्तीफा देकर राजनीति में आने का ऐलान किया है। इसके बाद उन्हें लेकर अलग-अलग बयान आने शुरू हो गए हैं। वहीं, अब भाजपा के सीनियर लीडर और कश्मीर के पूर्व डिप्टी सीएम कविन्द्र गुप्ता ने फैसल को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है।
फैसल शाह को लेकर भाजपा नेता ने दिया बड़ा बयान

कविन्द्र गुप्ता ने कहा कि हो सकता है कि शाह फैसल को पाकिस्तान से पैसे मिले होंगे, इसलिए उन्होंने आईएएस की नौकरी छोड़ी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को पाकिस्तान से पैसे मिलते हैं और लोगों को बांटकर कश्मीर में समस्याएं खड़ी करने की कोशिश करते हैं। जिस तरह से शाह फैसल सोचते हैं उससे साबित होता है कि पाकिस्तान से उन्हें पैसे मिले होंगे। गुप्ता ने आगे कहा कि शाह फैसल के पिता को आतंकवादियों ने मार दिया था, अब वह कश्मीर में आतंकवादियों का समर्थन कर रहा है। यह पता लगाना चाहिए कि शाह फैसल यह सब क्यों कर रहे हैं।
पैसल का राजनीति में आना गलत

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि अगर शाह फैसल सच में जम्मू कश्मीर के लोगों के लिए कुछ काम करना चाहते हैं, तो वे अपनी ड्यूटी पर रहकर भी कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि फैसल ने जो राजनीति का रास्ता चुना है वह अच्छा नहीं है। भाजपा नेता के इस बयान से हड़कंप मच गया है। हालांकि, इस मामले पर शाह की ओर से अब तक कोई बयान नहीं आया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो