scriptबिहार: राजद नेता की हत्या पर बोले तेजस्वी, ‘गुंडो को संभालिए सीएम साहब’ | Bihar: Tejashwi yadav Targets CM Nitish kumar over RJD leader murder | Patrika News

बिहार: राजद नेता की हत्या पर बोले तेजस्वी, ‘गुंडो को संभालिए सीएम साहब’

Published: Jan 24, 2019 01:03:04 pm

Submitted by:

Mohit sharma

राजद नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है।

Tejashwi yadav

बिहार: राजद नेता की हत्या पर बोले तेजस्वी, गुंडो को संभालिए सीएम साहब

नई दिल्ली। बिहार के समस्तीपुर में राजद नेता हत्या से राज्स का सियासी पारा चढ़ गया है। राजद नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है। तेजस्वी ने बिहार में लगातार बढ़ते अपराध को लेकर सीएम नीतीश कुमार को घेरा है। राजद नेता ने बिहार सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार जी सत्ता संरक्षित गुंडों को संभालिए। आपको बता दें कि समस्तीपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रदेश महासचिव व पूर्व जिला पार्षद रघुवर राय की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद क्षेत्र के लोग आक्रोशित हैं।

‘नीतीश कुमार जी, सत्ता संरक्षित गुंडों को संभालिए

दरअसल, तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘नीतीश कुमार जी, सत्ता संरक्षित गुंडों को संभालिए। किस बात और किस काम के गृहमंत्री बने कुर्सी से चिपक कर बैठे हैं? तेजस्वी आगे लिखते हैं कि आपके द्वारा संरक्षित अपराधी रालोसपा और राजद के नेताओं की चुन-चुन कर हत्या कर रहे हैं, लेकिन आज तक आपकी जुबान का ताला नहीं खुला है। घोर निंदनीय..’ आपको बता दें कि बीते साल आरएलएसपी जुड़े एक नेता की भी हत्या कर दी गई थी। अब चूंकि उपेंद्र कुशवाहा आरजेडी के साथ आ गए हैं तो ऐसे में दोनों मिलकर नीतीश सरकार का घेराव कर रहे हैं। वहीं, समस्तीपुर की पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि गुरुवार की सुबह राय अपने जनार्दनपुर गांव स्थित आवास से बाहर टहलने के लिए निकल रहे थे, तभी अपराधी उनके आवास पर पहुंचे और उन्हें गोली मार दी। गोली मारने के बाद अपराधी फरार हो गए।

क्षेत्र में तनाव उत्पन्न

पुलिस के अनुसार, आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इधर, इस घटना के बाद क्षेत्र में तनाव उत्पन्न हो गया है। क्षेत्र के आक्रोशित लोग अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर उतर गए और समस्तीपुर-दरभंगा पथ को जनार्दनपुर गांव के पास जाम कर दिया है। पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने की कोशिश कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो