scriptBihar: महागठबंधन में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी, RJD ने Congress पर साधा निशाना | Bihar: RJD leader Shivanand Tiwari Targets Congress | Patrika News
राजनीति

Bihar: महागठबंधन में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी, RJD ने Congress पर साधा निशाना

बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन को हार का मुंह देखना पड़ा है
RJD और कांग्रेस बिहार हार का ठीकरा एक-दूसरे के सिर फोड़ने में जुटे हैं

नई दिल्लीNov 15, 2020 / 10:16 pm

Mohit sharma

jjj.png

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( bihar assembly election ) में महागठबंधन को हार का मुंह देखना पड़ा है। जिसके बाद राष्ट्रीय जनता दल ( RJD ) और कांग्रेस ( Congress ) बिहार हार का ठीकरा एक-दूसरे के सिर फोड़ने में जुटे हैं। इस बीच राष्ट्रीय जनता दल ने कांग्रेस पर पूरी शक्ति और इच्छा से चुनाव न लड़ने का आरोप लगाया है। आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ( RJD Leader Shivanand Tiwari ) ने कहा कि कांग्रेस महागठबंधन के लिए एक हथकंडा बन गई। उन्होंने 70 उम्मीदवार मैदान में उतारे थे लेकिन 70 सार्वजनिक रैलियां भी नहीं कीं। राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) 3 दिन के लिए आए, प्रियंका नहीं आईं, जो लोग बिहार से अपरिचित थे, वे यहां आए। यह सही नहीं है।

Delhi में Amit Shah ने जाना Coronavirus का हाल, हाईलेवल मीटिंग में लिया यह फैसला

https://twitter.com/hashtag/BiharResults?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

राजद नेता ने कहा कि यहां जब चुनाव पूरे शबाब पर था, तब राहुल गांधी शिमला में प्रियंका के घर पर पिकनिक मना रहे थे। क्या पार्टी ऐसे ही चलती है? आरोप लगाया जा सकता है कि जिस तरह से कांग्रेस पार्टी चलाई जा रही है, उससे बीजेपी को फायदा हो रहा है।

BJP ने Anurag Thakur को बनाया Jammu-Kashmir स्थानीय निकाय चुनाव का प्रभारी

https://twitter.com/hashtag/BiharResults?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Delhi में बारिश के बाद प्रदूषण से मिली राहत, जाने अगले दो दिनों तक कैसा रहेगा मौसम का हाल?

आरजेडी नेता यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि केवल बिहार में ही ऐसा नहीं है। अन्य राज्यों में भी कांग्रेस अधिक से अधिक सीटों की संख्या पर चुनाव लड़ने पर अधिक जोर देती है, लेकिन वे अधिक से अधिक संख्या में सीटें जीतने में विफल रहती हैं। कांग्रेस को इस बारे में सोचना चाहिए।

Home / Political / Bihar: महागठबंधन में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी, RJD ने Congress पर साधा निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो