scriptसुपौल में राहुल गांधी का बड़ा बयान, ‘बिहार के चौकादीर चोर नहीं बल्कि होते हैं ईमानदार’ | bihar: rahul gandhi attack on pm narendra modi in supaul | Patrika News

सुपौल में राहुल गांधी का बड़ा बयान, ‘बिहार के चौकादीर चोर नहीं बल्कि होते हैं ईमानदार’

locationनई दिल्लीPublished: Apr 20, 2019 05:05:40 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

बिहार के चौकीदार ईमानदार होते हैं- राहुल गांधी
देश के चौकीदार की खुल गई पोल- कांग्रेस
देश के चौकीदार केवल अनिल अंबानी की चौकीदारी करते हैं- राहुल

rahul gandhi

सुपौल में राहुल गांधी का बड़ा बयान, ‘बिहार के चौकादीर चोर नहीं बल्कि होते हैं ईमानदार’

नई दिल्ली। देश में इन दिनों लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) की सरगर्मियां अपने शबाब पर हैं। दिल्ली की सत्ता के लिए पार्टियां लगातार जोर-आजमाइश कर रही हैं। प्रचार-प्रसार के दौरान नेतागण एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। वहीं, वोट बैंक की राजनीति के लिए तारीफों का पुल भी बांधा जा रहा है। इस क्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) प्रचार के लिए बिहार के सुपौल पहुंचे। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि बिहार (BIHAR) के चौकीदार चोर नहीं बल्कि ईमानदार होते हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1119513411086364672?ref_src=twsrc%5Etfw
बिहार के चौकीदार होते हैं ईमानदार-राहुल गांधी

राहुल ने तारीफों का पुल बांधते हुए कहा कि पूरे देश में बिहार के युवा जाकर बैंकों, सरकारी दफ्तरों के सामने चौकीदार का काम करते हैं। मगल जो बिहार से चौकीदार बनकर जाता है वो ईमानदार होता है। राहुल ने कहा कि अगर कोई बिहार का चौकीदार बैंक के सामने खड़ा मिले, उस बैंक में चोरी नहीं हो सकती। वहीं, पीएम मोदी पर तंज कसते हुए राहुल ने कहा यह चौकीदार देश का नहीं बल्कि अनिल अंबानी की चौकीदारी करते हैं। राहुल गांधी ने लोगों से पूछा कि क्या वह 2014 के चुनाव में चौकीदार के लिए वोट मांगने आए थे या फिर प्रधानमंत्री बनने के लिए?
देश के चौकीदार की खुली पोल- कांग्रेस

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि देश चौकीदार की सच्चाई अब लोग जानने लगे हैं । सच्चाई से चौकीदार घबराने लगे हैं। उन्हें आभास होने लगा है कि अब उनकी जगह जेल में होगी। जब भी राफेल सौदे की जांच होगी, तो देश के चौकीदार नरेंद्र मोदी और अनिल अंबानी जेल जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो