scriptBBA स्टूडेंट को सड़क पार करना पड़ गया भारी, गंवानी पड़ी जान | BBA student dies after crossing road | Patrika News
इंदौर

BBA स्टूडेंट को सड़क पार करना पड़ गया भारी, गंवानी पड़ी जान

इंदौर में रोड पार करते समय बीबीए छात्र की मौत हो गई ।

इंदौरJan 29, 2024 / 06:58 pm

shailendra tiwari

road accident

,,

बीबीए छात्र को रोड क्रॉस करना इतना भारी पड़ जाएगा ये शायद उसने सपने में भी नहीं सोचा था । इंदौर के परदेशीपुरा इलाके में बीबीए छात्र और उसके दोस्त को तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी है । हादसे में दोनों छात्र बुरी तरह घायल हुए थे । जिसके बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था । हालांकि, बीबीए छात्र ऋषभ की मौत हो गई है ।
जानकारी के मुताबिक, यह घटना परदेशीपुरा रोड़ की है । ऋषभ पालीवाल अपने दोस्त के साथ रोड क्रॉस कर रहा था । तभी तेज रफ्तार से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी । बाइक की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों छात्र सड़क पर दूर जा गिरे । टक्कर की वजह से ऋषभ के सिर में गंभीर चोटें आई थी । जिसके बाद दोनों को उपचार के लिए एलआईजी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया । यहां एक घंटे बाद ऋषभ की मौत हो गई । वहीं उसके दोस्त का इलाज जारी है । पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है ।
खाना खाकर रूम लौट रहे थे छात्र
ऋषभ और उसका दोस्त खाना खाकर अपने रूम लौट रहे थे । तभी रोड पार करते वक्त हादसे का शिकार हो गए । ऋषभ राजगढ़ के सुठालिया का रहने वाला है । वह रेनेसां कॉलेज से बीबीए की पढ़ाई कर रहा था । ऋषभ के परिवार वालों की हालत ठीक नहीं है । उन्हें ऋषभ की मौत का गहरा सदमा लगा है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो