script

लालू के लाल के लिए बुरी खबर, RJD कार्यालय में नहीं मिली एंट्री

locationनई दिल्लीPublished: Jan 26, 2019 04:49:49 pm

Submitted by:

Anil Kumar

गणतंत्र दिवस के मौके पर तेजप्रताप पार्टी कार्यालय पहुंचे लेकिन कार्यालय के मुख्य गेट पर ताला लटका था। इसे देखकर तेजप्रताप गुस्सा हो गए।

लालू के लाल के लिए बुरी खबर, RJD कार्यालय में नहीं मिली एंट्री

लालू के लाल के लिए बुरी खबर, RJD कार्यालय में नहीं मिली एंट्री

पटना। आम चुनाव को लेकर देश की सियासत में हलचल है लेकिन बिहार की राजनीति में बिना किसी चुनाव के भी हलचल होता रहता है। ऐसा ही कुछ मामला एक बार फिर से सामने आया है। शुक्रवार को पूरा देश 70वें गणतंत्र दिवस को हर्षोल्लास के साथ मना रहा था तो वहीं दूसरी और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू के लाल यानी बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को अपनी ही पार्टी से एक बड़ा झटका लगा। दरअसल गणतंत्र दिवस के मौके पर तेजप्रताप पार्टी कार्यालय पहुंचे लेकिन कार्यालय के मुख्य गेट पर ताला लटका था। इसे देखकर तेजप्रताप गुस्सा हो गए। उन्होंने पार्टी के कई पदाधिकारियों और नेताओं को फोन कर ताला खुलवाने के लिए कहा। पर किसी ने भी ताला नहीं खोला। इससे वे आगबबूला हो गए और फिर पीछे के दरवाजे से कार्यालय के अंदर प्रवेश किए। इस घटना के बाद तेजप्रताप ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे पर साजिश के तहत ताला लगाने का आरोप लगाया और कड़ी चेतावनी भी दी।

गणतंत्र दिवस पर बोलीं कांग्रेस विधायक, सरकार के इस फैसले से 15 लाख किसानों को मिलेगी राहत

प्रदेश अध्यक्ष को ठहराया जिम्मेदार

बता दें कि शुक्रवार को गणतंत्र दिवस के अवसर पर तेजप्रताप यादव पटना के वीरचंद पटेल मार्ग स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचे। इस दौरान मुख्य गेट पर ताला लटका था। करीब आधे घंटे तक तेजप्रताप ने इंतजार किया जिसके बाद कई नेताओं और पार्टी पदाधिकारियों के पास फोन किया, लेकिन किसी ने भी आकर ताला नहीं खोला। इससे वे आगबबूला हो गए। इसके बाद पीछे गे दरवाजे से कार्यालय के अंदर पहुंचे। इस घटना के लिए तेजप्रताप ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे के जिम्मेदार ठहराया। चेतावनी देते हुए तेजप्रताप ने कहा कि यदि पार्टी के अंदर रहना है तो फिर सबको साथ में लेकर चलना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि पार्टी के अंदर और प्रदेश में उनकी बढ़ती लोकप्रियता से कुछ लोग घबरा गए हैं। इसलिए उन्हें रोकना चाहते हैं। तेजप्रताप ने कहा कि वह किसी के भी रोकने से रुकने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले की शिकायत लालू यादव से की जाएगी। बता दें कि गणतंत्र दिवस के मौके पर हर वर्ष पार्टी कार्यालय खुला रहता है लेकिन इस बार न जानें क्यों बंद था। इसकी कोई जानकारी अभी तक प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे की ओर से नहीं आया है। मालूम हो कि तेजप्रताप यादव को लेकर पार्टी के अंदर काफी घमासान मचा हुआ है। तेजप्रताप अपने कई बयानों और पारिवारिक विवादों के कारण काफी चर्चा में रहे हैं।

 

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

ट्रेंडिंग वीडियो