scriptअरविंद केजरीवाल ने BJP पर लगाया 7 विधायकों को तोड़ने का आरोप, 10 करोड़ का दिया ऑफर | Arvind Kejriwal big allegation BJP breaking 7 AAP legislator 10 crores | Patrika News

अरविंद केजरीवाल ने BJP पर लगाया 7 विधायकों को तोड़ने का आरोप, 10 करोड़ का दिया ऑफर

locationनई दिल्लीPublished: May 02, 2019 12:37:40 pm

Submitted by:

Dhirendra

विरोधी पार्टी के नेताओं को प्रलोभन देकर तोड़ना भाजपा की फितरत
पीएम ने टीएमसी के 40 विधायकों के संपर्क में होने का दावा किया था
केजरीवाल ने लोगों से विकास के मुद्दे पर वोट डालने की अपील की

kejriwal

अरविंद केजरीवाल ने BJP पर लगाया 7 विधायकों को तोड़ने का आरोप, 10 करोड़ का दिया ऑफर

नई दिल्‍ली। लोकसभा चुनाव को लेकर जारी सियासी घमासान के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आम आदमी पार्टी (आप) के 7 विधायकों को खरीदने का आरोप लगाया है। उन्‍होंने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि भाजपा ने इन विधायकों को 10-10 करोड़ रुपए का ऑफर दिया है। एक चुनावी जनसभा में उन्‍होंने कहा कि पिछले तीन दिनों में पार्टी के 7 विधायकों ने बताया है कि भाजपा नेता उनसे संपर्क कर पार्टी छोड़ने के लिए 10 करोड़ रुपए का ऑफर दे रहे हैं।
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम को शोभा नहीं देता

केजरीवाल ने कहा कि भाजपा नेता हमारे विधायकों को तोड़ना चाहते हैं। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शोभा नहीं देता। उन्‍होंने कहा कि दो दिन पहले प्रधानमंत्री ने कहा था कि वह ममता बनर्जी के 40 विधायकों को खरीदेंगे और उनकी सरकार गिराएंगे। लोकसभा चुनाव के बाद ममता बनर्जी सरकार का बचना मुश्किल है। उन्‍होंने चुनावी भाषण में कहा था कि दीदी 23 मई को जब नतीजे आएंगे, हर जगह कमल खिल जाएगा और आपके विधायक टीएमसी से नाता तोड़ लेंगे। उन्‍होंने कहा था कि दीदी आपके 40 विधायक मेरे संपर्क में हैं।
चुनावी घमासान के बीच क्‍यों उछला राहुल की नागरिकता का मुद्दा?

भाजपा विकास की राह में सबसे बड़ी बाधा

केजरीवाल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने दिल्‍ली के लोगों को बिजली, पानी, सड़क आदि सुविधाएं उपलब्ध कराने का काम किया है। हमने स्कूलों, अस्पतालों, सीवर लाइनों का जाल बिछाया है। उन्‍होंने लोगों से विकास के मुद्दे पर वोट डालने की अपील की। केजरीवाल ने कहा कि अगर दिल्ली के सभी 7 सांसद आप से होंगे तो हमें केंद्र में मजबूती मिलेगी। हम दिल्ली के लिए विकास के सभी काम करवाएंगे। केंद्र की भाजपा सरकार ने हमेशा हमारे रास्ते में अड़चनें पैदा की हैं।
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.vserv.rajasthanpatrika

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो