script

पुलवामा अटैक: अरुण जेटली का पाक पीएम पर बड़ा हमला, किस बात का सबूत मांग रहे इमरान खान

locationनई दिल्लीPublished: Feb 20, 2019 08:20:36 am

Submitted by:

Prashant Jha

अरुण जेटली ने इमरान खान के बयान पर दिया जवाब
पुलवामा हमले की निंदा पूरी दुनिया ने की
दुनिया भर के नेताओं ने भारत के रुख का समर्थन किया है
इमरान खान ने तो हमले की निंदा तक नहीं की
सुरक्षाबलों का हौसला बहुत बुलंद है

arun jaitley

पुलवामा अटैक: अरुण जेटली का पाक पीएम पर बड़ा हमला, किस बात का सबूत मांग रहे इमरान

नई दिल्ली: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के सबूत वाले बयान पर चौतरफा निंदा हो रही है। भारत की ओर से लगातार कड़ी प्रतिक्रिया जताई जा रही है। केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि पूरी दुनिया इस हमले की निंदा कर रही है। लेकिन पाकिस्तान ने हमले की निंदा तक नहीं की। पाकिस्तान के वजीरे आजम इमरान खान हमले पर एक शब्द नहीं बोले और उल्टे भारत से इसपर सबूत मांग रहे हैं। जेटली ने कहा कि हमले की जिम्मेदारी जैश-ए- मोहम्मद ने ली है. आतंक का मुखिया पाकिस्तान में रह रहा है इसपर सबूत देने की क्या जरूरत है। मीडिया को संबोधित करते हुए अरुण जेटली ने कहा कि पुलवामा हमले को लेकर पूरी दुनिया हमारे साथ है।

https://twitter.com/hashtag/PulwamaTerrorAttack?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पाकिस्तान मसूद अजहर पर कार्रवाई करे

गौरतलब है कि भारतीय विदेश मंत्रालय ने इमरान खान के बयान पर भी कड़ा ऐतराज जताया। विदेश मंत्रालय ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के बयान से कोई हैरानी नहीं हुई। इमरान खान ने पुलवामा हमले की निंदा तक नहीं की और जैश-ए-मोहम्मद के दावे को नजरअंदाज कर दिया। मंत्रालय ने साफ कहा कि पुलवामा आतंकी हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली क्या यह सबूत नहीं है। यह हर कोई जानता है कि जैश का सरगना मसूद अजहर पाकिस्तान में रहता है। पाकिस्तान अब दुनिया को भ्रमित करना बंद करे और आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे।

इमरान खान ने भारत से सबूत मांगे

बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के पांच दिन बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि भारत हमें सबूत दे तो हम आतंक के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। इमरान खान ने कहा कि हिंदुस्तान पुलवामा हमले को लेकर बिना किसी आधार के पाकिस्तान के ऊपर इल्जाम लगा रहा है। भारत सबूत दे तो हम इस मामले पर पूरी कार्रवाई करेंगे। साथ ही इमरान खान ने दबी जुबान में भारत को धमीक भी दी। इमरान ने कहा कि भारत हमला किया गया तो पाकिस्तान इसका माकूल जवाब देगा।

ट्रेंडिंग वीडियो