scriptअमर सिंह ने पीएम मोदी के लिए किया गंगा स्नान, बोले-अभी उनके तरकश में कई तीर बाकी | Amar singh take bath in ganga say some more arrow in modi quiver | Patrika News

अमर सिंह ने पीएम मोदी के लिए किया गंगा स्नान, बोले-अभी उनके तरकश में कई तीर बाकी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2019 02:08:57 pm

अमर सिंह ने पीएम मोदी के लिए किया गंगा स्नान, बोले-अभी उनके तरकश में कई तीर बाकी

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की रणभेरी बजते ही राजनीतिक खेमों में हलचल भी बढ़ गई है। आगामी लोकसभा चुनाव को हर कोई जीतने में जुटा है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोबारा सत्ता में आएं इसे लेकर अमर सिंह ने बड़ा कदम उठाया है। मोदी की जीत के लिए नेता अमर सिंह गंगा पूजन करने हरिद्वार पहुंचे। मकर संक्रांति के मौके वह मंगलवार तड़के हरिद्वार पहुंचे। उन्होंने कहा कि परिणाम जो भी हो पीएम की नीतियां ही जितेंगी।

अमर सिंह यही नहीं रुके मोदी की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए उन्होंने कहा कि मोदी विराट व्यक्त्तित्व वाले हैं। वही बसपा और सपा के गठबंधन पर उन्होंने कहा कि गठबंधन करना सपा की मजबूरी है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजे कुछ भी हो, लेकिन पीएम मोदी की नीतियां ही विजयी होंगी और बाकी लोग हारेंगे।

सिंह ने कहा कि मोदी हठधर्मी नेता नहीं हैं। जीएसटी कांग्रेस ने बनाई है, लेकिन मोदी के कार्यकाल में ही इसे लागू किया गया जो बताता कि जनता की भलाई का काम करने में मोदी सरकार आगे है। मोदी ने जीएसटी की कमियां भी दूर कीं। जन भावनाओं का सम्मान करने वाले प्रधानमंत्री हैं मोदी।

सवर्णों के लिए बड़ा फैसला
अमर सिंह ने कहा कि लोगों के हितों को ध्यान रखने वाले मोदी की जब एससी-एसटी एक्ट को लेकर आलोचना हुई तो उन्होंने सवर्णों के लिए भी 10 फीसदी आरक्षण की एलान कर दिया। इसे पास कराने के लिए उन्होंने जी तोड़ मेहनत भी की।
अभी उनके तरकश में कई तीर
मोदी ने देश को जीएसटी दी, सवर्णों को आरक्षण दिया, उसी तरह उनके तरकश में अभी और कई तीर हैं। और लगातार ये तीर चलेंगे। जिससे दुश्मन धराशायी होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो