scriptअगस्ता वेस्टलैंड: ED के दावे पर आनंद शर्मा का पलटवार, कहा- बेशर्मी पर उतर आई हैं जांच एजेंसियां | Agusta Westland Anand Sharma attack on ED claim investigation comedown | Patrika News

अगस्ता वेस्टलैंड: ED के दावे पर आनंद शर्मा का पलटवार, कहा- बेशर्मी पर उतर आई हैं जांच एजेंसियां

locationनई दिल्लीPublished: Dec 30, 2018 01:46:23 pm

Submitted by:

Dhirendra

ईडी ने कोर्ट में बताया कि अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदा मामले में बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल ने मिसेज गांधी का नाम लिया है।

anand sharma

अगस्ता वेस्टलैंड: ED के दावे पर आनंद शर्मा का पलटवार, कहा- बेशर्मी पर उतर आई हैं जांच एजेंसियां

नई दिल्ली। अगस्‍ता वेस्‍टलैंड मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से कोर्ट में नया खुलासा करने से बाद से देश भर में सियासी घमासान मचा है। अब इस मामले में जहां भाजपा ने कांग्रेस पर हमला बोला है वहीं कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता आनंद शर्मा ने मोदी सरकार पर पलटवार किया है। शर्मा ने कहा है कि जो कुछ हो रहा है उसे किसी भी दृष्टि से जायज नहीं ठहराया जा सकता है। उन्‍होंने तो यहां तक कह दिया है कि जांच एजेंसियों ने तो बेशर्मी की हद पार कर दी है। बता दें कि ईडी ने कोर्ट में बताया है कि अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदा मामले में बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल ने मिसेज गांधी का नाम लिया है।
दुर्भावनापूर्ण तरीके से काम कर रही मोदी सरकार
पूर्व विदेश मंत्री आनंद शर्मा ने कहा कि यह एक्शन सरकार के आखिरी दिनों में लिया गया है। उन्होंने कहा कि एंजेसी को कानून के अनुसार कार्य करना चाहिए। शर्मा ने कहा है कि क्रिश्चियन मिशेल ने इटैलियन लेडी के बेटे के बारे में बात की थी। हमने सुना है कि ईडी ने अदालत को बताया कि माइकल ने इटली की महिला के बेटे के बारे में भी बताया है जो देश का प्रधानमंत्री होगा। ईडी ने कहा कि माइकल ने इस बात का भी खुलासा किया है कि कैसे एचएएल से डील छीनकर टाटा को दे दी गई। उन्‍होंने कहा कि मैंने आज तक जो कुछ भी सुना है उसमें इससे ज्यादा बेतुका कुछ नहीं सुना है। वह भी ईडी की तरफ से जैसा कि एक अदालत के सामने दावा किया गया है। उन्होंने मोदी सरकार पर दुर्भावनापूर्ण काम करने का आरोप लगाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो