scriptपत्नी से अच्छी लगी मौत, वीडियो लाइव कर युवक ने जहर खा कर जान दिया | youth suicide himself by wife torchure | Patrika News
पीलीभीत

पत्नी से अच्छी लगी मौत, वीडियो लाइव कर युवक ने जहर खा कर जान दिया

पीलीभीत में एक युवक ने कुरकुरे के साथ सल्फास खाकर जान दे दी। मरने से पहले उसने फोन से अपनी बात कहते और जहर पीते हुए वीडियो भी बनाया। इसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार पत्नी, सास और रिश्तेदारों को बताया। युवक ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, मामला सुनगढ़ी थाना क्षेत्र का है

पीलीभीतApr 11, 2024 / 04:43 pm

anoop shukla

पत्नी से अच्छी लगी मौत, वीडियो लाइव कर युवक ने जहर खा कर जान दिया

पत्नी से अच्छी लगी मौत, वीडियो लाइव कर युवक ने जहर खा कर जान दिया

पीलीभीत में पत्नी और सास से परेशान एक युवक ने लाइव आकर कुरकुरे के साथ सल्फास खाकर जान दे दी। मरने से पहले उसने वीडियो बनाकर दोनों को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया। दिल को झकझोर देने वाली घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है और तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।
दरअसल, सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के कांशीराम कॉलोनी का 25 वर्षीय सौरभ मिश्रा प्राइवेट नौकरी करते था। एक साल पहले उसकी शादी शाहजहांपुर जनपद के थाना बंडा क्षेत्र की रहने वाली शिखा से हुई थी। वर्तमान में उसकी पत्नी आठ माह की गर्भवती है। मंगलवार दोपहर बाद सौरभ घर से चला गया। इसके बाद कॉलोनी में ही सुनसान स्थान पर जाकर उसने जहरीला पदार्थ पानी में मिलाकर पी लिया। इसकी वीडियो बनाई और अपना दुखड़ा बयां किया। जिसमें पत्नी व अन्य ससुरासलियों की प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी करने की बात कही।
इस वीडियो में सौरभ अपनी पत्नी पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए कहता है कि उसका एक पैसा भी पत्नी को न दिया जाए। उसे घर में भी न रहने दिया जाए। युवक ने वीडियो में कहा कि उसका मोबाइल उसकी मम्मी को दे दिया जाए। मोबाइल भी पत्नी को न दिया जाए। कहा कि पत्नी उसे और उसकी मां को बहुत परेशान करती है। इसलिए वह हंसते हुए जहर खा रहा है। वीडियो में युवक कुरकुरे के साथ जहरीला पदार्थ खाकर पानी पीते हुए दिख रहा है।
वीडियो वायरल होने के बाद परिजन आनन फानन में अस्पताल लेकर गए लेकिन उसकी मौत हो गई। पुलिस तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की बात कह रही है। थाना प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार पांडेय का कहना है कि कांशीराम कालोनी में रहने वाले एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई है। यह घटना मंगलवार रात की है। युवक का एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है। जिसमें वह जहर खाने की बात कह रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो