scriptयहां दरोगा मांगते हैं विधायक प्रतिनिधि से भी रिश्वत | Up police si demanding bribe from mla representative | Patrika News

यहां दरोगा मांगते हैं विधायक प्रतिनिधि से भी रिश्वत

locationपीलीभीतPublished: Dec 29, 2018 01:58:17 pm

Submitted by:

suchita mishra

पूरनपुर कोतवाली में तैनात दरोगा संजीव कुमार का आडियो वायरल
पूरनपुर विधायक बाबूराम पासवान के प्रतिनिधि से मांगी रिश्वत
विधायक प्रतिनिधि ने की आला अधिकारियों से शिकायत
शिकायत के बाद भी आरोपी दरोगा पर आला अधिकारी मेहरबान

daroga

daroga

पीलीभीत। योगी सरकार अभी तक तो सिर्फ जनता को ही यूपी पुलिस लूट रही थी लेकिन इस बार यूपी पुलिस का एक नया कारनामा सामने आया है। यहां जब भाजपा विधायक के प्रतिनिधि ने एक दरोगा को फोन कर जनता के एक व्यक्ति के काम के लिए कहा तो दरोगा जी ने उनसे ही सुविधा शुल्क मांग लिया। सुविधा शुल्क मांगने की यह आडियो रिकार्डिंग विधायक प्रतिनिधि ने पुलिस अधीक्षक को सौंपकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं शिकायत के बाद भी भ्रष्ट दरोगा के खिलाफ आलाअधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की है जो बेहद ही शर्मनाक है।

यह है पूरा मामला
पीलीभीत की कोतवाल पूरनपुर से रिश्वत मांगने का यह मामला सामने आया है। यहां कोतवाली में तैनात दरोगा संजीव कुमार ने एक रिपोर्ट लगाने के नाम पर भाजपा विधायक व मेनका संजय गांधी के करीब बाबूराम पासवान के प्रतिनिधि से ही सुविधा शुल्क मांग लिया। पीलीभीत के पूरनपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक बाबूराम पासवान के प्रतिनिधि संतराम विश्वकर्मा ने बताया कि बीते दिनों उनकी विधानसभा क्षेत्र के एक व्यक्ति की शस्त्र लाइसेंस की फाइल पूरनपुर कोतवाली में रिपोर्ट लगने के लिए आई थी। जिसके लिए उन्होंने अपना पूरा परिचय देते हुए दरोगा संजीव कुमार को फोन किया और रिपोर्ट लगाने के लिए कहा। रिपोर्ट लगाने की बात सुनते ही दरोगा संजीव कुमार ने विधायक प्रतिनिधि से सुविधा शुल्क की मांग की। लेकिन दरोगा जी यह भूल गए कि वो फोन पर बात कर रहें है जिसमें आजकल रिकार्डिंग आम है। दरोगा संजीव कुमार की सारी बातें फोन में रिकार्ड होने के बाद विधायक प्रतिनिधि ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से है। वहीं शिकायत होने के बाद भी पुलिस अधीक्षक ने अभी तक दरोगा पर कोई कार्रवाई नहीं की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो