scriptएसपी कलानिधि ने ट्रैफिक रूल्स को लेकर जारी की एडवाइजरी | SP Kalanidhi Naithani releases advisory for traffic rules in pilibhit | Patrika News

एसपी कलानिधि ने ट्रैफिक रूल्स को लेकर जारी की एडवाइजरी

locationपीलीभीतPublished: Apr 01, 2018 03:01:03 pm

एसपी कलानिधि नैथानी ने ट्रैफिक रूल्स को लेकर एडवाइजरी जारी की है।

एसपी कलानिधि नैथानी
पीलीभीत। एसपी कलानिधि नैथानी ने ट्रैफिक रूल्स को लेकर एडवाइजरी जारी की है। साथ ही उन जगहों को चिन्हित किया है, जहां जाम लग जाता है। उन्होंने राज्य परिवहन निगम की बसों के किसी भी स्थान पर रोके जाने से जाम की स्थिति से अवगत कराते हुए सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक को भी पत्र लिखा है।

ऑडियो क्लिप भी जारी
एसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि ट्रैफिक रूल्स के पालन करने के लिए एडवाइजरी जारी की है। इस एडवाइजरी में ट्रैफिक रूल्स पालन के लिए नागरिकों से अपील की गई है। इसके लिए एक ऑडियो क्लिप भी जारी की है। इस ऑडियो क्लिप में लोगों को यातायात के नियमों की जानकारी देते हुए क्या करना चाहिए। इस आडियो क्लिप के अधिकाधिक प्रसार के लिए ट्रैफिक इंस्पेक्टर संजीव उपाध्याय को निर्देश दिए हैं।
ये भी पढ़ें- आगरा विकास प्राधिकरण ने दी काले मुर्गे की बलि, कारण जानकर हतप्रभ रह जाएंगे

ट्रैफिक इंस्पेक्टर को दिए निर्देश
एसपी ने बताया कि उन्होंने रोडवेज की बसों के गौहनिया चौराहे और नकटादाना चौराहे पर खडे होने से जाम की स्थिति को गंभीरता से लेते हुए सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक को पत्र लिखा है। जिसमें उनसे कहा गया है कि बसों को केवल स्टाप ही रोका जाए, चौराहों पर रोके जाने से जाम की स्थिति पैदा होती है। इसके अलावा एसपी ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर संजीव उपाध्याय को निर्देश दिये हैं कि वो नकटादाना चौराहे और गौहनिया चौराहे पर बसों के खडे होने की फोटो खींच लें। जिससे आगामी कार्रवाई सुनिश्चित की जा सके।

डग्गामार वाहनों पर होगी कार्रवाई
उन्होंने बताया कि असम चौराहे पर भी डग्गामार वाहन के खड़े होने से जाम लगने की जानकारी मिली है। इस पर कार्रवाई की जाएगी। एसपी के मुताबिक कुछ स्कूलों में नाबालिग बच्चों के वाहनों से आने की जानकारी मिली है। इसके लिए वो स्कूल प्रबंधन को पत्र लिखकर कार्रवाई के लिए कहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो