scriptगड्ढ़े में सड़कें है, सड़कों में गड्ढ़े नहीं – हाजी रियाज | BJP govt lier roads are on pits says haji riyaz | Patrika News

गड्ढ़े में सड़कें है, सड़कों में गड्ढ़े नहीं – हाजी रियाज

locationपीलीभीतPublished: Nov 11, 2018 11:02:20 am

Submitted by:

suchita mishra

तीन साल पहले अखिलेश सरकार में बना था पुल
बीते माह पूर्व बारिश में बह गई थी एप्रोच सड़क
भाजपा पर साधा पूर्व मंत्रियों ने निशाना

Samajwadi

Samajwadi

पीलीभीत। समाजवादी पार्टी की जिला इकाई ने आज विभिन्न माँगों को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा। यह धरना भंगा मोहम्मदगंज के पास देहवा नदी पर बने पुल पर किया गया। पार्टी के जिलाध्यक्ष आनंद सिंह यादव की अध्यक्षता में यह कार्यक्रम हुआ। जिसका नेतृत्व सपा के अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री हाजी रियाज़ अहमद ने किया।

हाजी रियाज ने जमकर साधा निशाना
प्रदर्शन के दौरान पूर्व मंत्री ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि विगत तीन माह से अधिक समय से भिखारीपुर-माधोपुर रोड पर देवहा नदी के ऊपर बने पुल की एप्रोच सड़क बाढ़ मे बह गई थी। जिससे तीन महीने से पुल पर आवागमन ठप्प है। जबकि इस रास्ते पर 100 से अधिक गाँवों का आवागमन है। समाजवादी पार्टी के द्वारा बार बार आग्रह निवेदन के बावजूद एप्रोच सड़क बनाने की कार्यवाही अमल में नहीं लायी गयी है। इसलिए समाजवादी पार्टी ने इस एप्रोच सडक को शीघ्र बनाने की मांग करती है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने इस पुल को बनवाया था। भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यह गड्ढ़ा मुक्त का नारा देने वाली झूठी सरकार में आज गड्ढ़ा युक्त सड़कें हो गई है, अब तो सड़के में गड्ढ़ा नहीं बल्कि गड्ढ़े में सड़क है। उन्होंने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उप मुख्यमंत्री केशन प्रसाद मौर्या कहते है कि उन्होंने सभी सड़के गड्ढ़ा मुक्त कर दी है।

पूर्व मंत्री हेमराज वर्मा ने भाजपा पर लगाए आरोप
पूर्व मंत्री हेमराज वर्मा ने कहा नहरों व माइनर नहरों की सफाई अभी तक नहीं कराई गई है। शीघ्र ही सफाई कराकर किसानों को टेल तक पानी पहुंचाने की व्यवस्था कराई जाए। गेहूं की फसलों की बुवाई के लिए डीएपी, एनपीके, और बीजों के दामों में बेतहाशा वृद्धि हुई है। डीज़ल के दाम आसमान छू रहे हैं। किसानों की लागत दोगुना हो गई। भाजपा सरकार किसानों के लिए अभिशाप बन गई है। सपा जिलाध्यक्ष आनंद सिंह यादव ने कहा सत्ताधारी पार्टी के लोग बीएलओ व बीएलओ के द्वारा बड़ा आर्थिक प्रलोभन देकर समाजवादी समर्थकों के मतदाता सूची से नाम कटवाए जाने की साज़िश कर रहे है।

यह रहे शामिल
इस कार्यक्रम का संचालन विधानसभा अध्यक्ष असलम जावेद अंसारी ने किया। कार्यक्रम में बदरुल हसन अंसारी, प्रभु दयाल पासवान, इम्तियाज अल्वी, अरुण वर्मा, संतोष बाल्मीकि, अनिल कश्यप, सिद्दीक हुसैन, राममूर्ति गंगवार, राम नरेश यादव, शफीक मलिक, इरशाद मियां, अयूब खान, महेंद्र सिंह यादव, बलजीत सिंह, प्रधान अखतर खाँ, जिला पंचायत सदस्य पति बदरूल हसन, वाजिद फरीदी, जिला मीडिया प्रभारी रियाज़ खान सहित समाजवादी पार्टी के सभी कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो