scriptव्यापारियों ने कराया मुस्लिम जोड़ों का धूमधाम से दहेज रहित निकाह | bisalpur social workers doing Muslims girl marriage in pilibhit | Patrika News

व्यापारियों ने कराया मुस्लिम जोड़ों का धूमधाम से दहेज रहित निकाह

locationपीलीभीतPublished: Dec 10, 2018 04:49:26 pm

Submitted by:

suchita mishra

जश्ने ईद मिलादुन्नबी सब्जी मंडी कमेटी और बीसलपुर मंडी समिति की ओर से पीलीभीत में आठ मुस्लिम जोड़ों का धूमधाम से दहेज रहित निकाह कराया, कमेटी की ओर से नवदम्पतियों को घरेलू सामान भेंट किया गया।

Marriage

Marriage

पीलीभीत। जश्ने ईद मिलादुन्नबी सब्जी मंडी कमेटी की ओर से बीसलपुर मंडी समिति में 8 जोड़ों का दहेज रहित निकाह कराया गया। दूल्हों की धूमधाम से बारात निकाली गई। समिति व बारातियों ने दूल्हा और दुल्हन को मुबारकबाद देकर उपहार भेंट किए।

यह जोड़े मिले
बीसलपुर मंडी समिति में हर साल की तरह इस बार भी जश्ने ईद मिलादुन्नबी सब्जी मंडी कमेटी की ओर से निगोही की साजिया बानो संग निगोही के रईस अहमद, निगोही की रेहाना हिना के संग खुदागंज के मुश्ताक, काहनी की चांदी के संग दातागंज के शराफत, बीसलपुर की नीमा संग मदनापुर के नईम, बीसलपुर की नाजमा के संग हसनपुर के अजरूद्दीन, बीसलपुर की परवीन संग काहनी के सरताज, पुवायां की आसमाना के संग बिलसंडा के मुख्तयार, टेड़ा श्रीराम की ज़ायदा के संग बीसलपुर के वसीम का दहेज रहित निकाह धूमधाम से कराया गया।

बैंड बाजे के साथ निकली बारात
दूल्हों की बैंडबाजों के साथ बारात निकाली गई। दूल्हा व दुल्हन पक्ष के लोग मुबारकबाद देते रहे। वहीं बारातियों को भोज कराया गया। कमेटी की ओर से नवदपत्ति के लिए घरेलू सामान भेंट किया गया। निकाह होते ही नवदंपत्तियों के चेहरे खिल उठे। दहेज रहित निकाह कराने में जश्ने ईद मिलादुन्नबी सब्जी मंडी कमेटी का विशेष सहयोग रहा।

ट्रेंडिंग वीडियो