script

जंगल से निकल घर में घुसा भालू, दहशत में पूरी कॉलोनी

locationपीलीभीतPublished: Jul 14, 2019 03:48:20 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

-दहशत में आए लोगों ने खुद को किया कमरे में कैद
-शोरगुल करने पर जंगल में भागकर छिप गया भालू
-बाइफरकेशन कॉलोनी में कायम है भालू की दहशत

Bear

जंगल से निकल घर में घुसा भालू, दहशत में पूरी कॉलोनी

पीलीभीत। बाइफरकेशन कॉलोनी बीते कई दिनों से भालू (Bear) की दहशत में जी रही है। अब भालू कर्मचारियों के दरवाजे तक आने लगा है। शनिवार को जंगल से बाहर आया भालू (Bear) एक कर्मचारी के घर में घुस गया। भालू (Bear) को आंगन में देखकर घर में मौजूद सभी लोग सहम गए और खुद को कमरे के अंदर कैद कर खुद को सुरक्षित किया। कमरे में बंद कर्मचारी का परिवार शोरगुल करने लगा। आवाज सुनकर कॉलोनी के तमाम लोगों ने एक साथ हो हल्ला किया तो भालू घर से निकलकर जंगल में चला गया।
यह भी पढ़ें

Toilet के लिए सात दिन से अनशन कर रहे खड़ेश्वरी बाबा, देखें वीडियो

Bear
आंगन में घूम रहा था
बाइफरकेशन कॉलोनी में सिंचाई विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों के रहने के लिए आवास बने हुए है। बीते तीन दिनों से एक भालू जंगल (forest) से बाहर कॉलोनी में घूम रहा है, जो लोगों को दिखाई दे रहा। कर्मचारी हो हल्ला कर उसे खदेड़ रहे हैं। शनिवार को सिंचाई विभाग का कर्मचारी राकेश कॉलोनी नंबर दो में अपने घर पर था। सुबह करीब साढ़े नौ बजे भालू (Bear) ने दरबवाजा खुला देखा तो अंदर आ गया। अंदर आकर वह आंगन में घूमने लगा। भालू को देखकर परिवार के लोग सहम गए। जान बचाने के लिए सभी कमरे में कैद हो गए। दहशत में आए परिवार के लोगों ने कमरे के अंदर से ही हो हल्ला शुरू कर दिया।
यह भी पढ़ें

सुरक्षा मांगने वाले साक्षी के पति अजितेश की हथियारों के साथ फोटो वायरल, पोल खुलते ही डिलीट कर दिया फेसबुक एकाउंट

Bear
शोर सुनकर जंगल की ओर चला गया

अचानक शोर की आवाज पर आसपास के तमाम लोग घर के पहुंचे तो देखा कि भालू था। भालू (Bear) को देखकर लोगों ने हो-हल्ला करना शुरू कर दिया। शोर-शराबा पर भालू घर से जब निकला तो जंगल की ओर भाग गया। घरों के बाहर भालू के आने से कर्मचारियों में दहशत बनी हुई है। जानकारी होने पर वन विभाग के कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए।

ट्रेंडिंग वीडियो