scriptपीलीभीत हाईवे पर भीषण एक्सीडेंट, तेज रफ्तार डंपर ने पांच लोगों को रौंदा | accident in pilibhiti, 5 died | Patrika News
पीलीभीत

पीलीभीत हाईवे पर भीषण एक्सीडेंट, तेज रफ्तार डंपर ने पांच लोगों को रौंदा

पीलीभीत के जहानाबाद क्षेत्र में बरेली-हरिद्वार हाईवे पर गांव निसरा के पास तेज रफ्तार डंपर ने दो बाइकों पर सवार पांच लोगों को कुचल दिया। दंपती समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी पर नाराज ग्रामीणों ने हंगामा किया।

पीलीभीतApr 11, 2024 / 06:36 pm

anoop shukla

पीलीभीत हाईवे पर भयानक एक्सीडेंट, तेज रफ्तार डंपर ने पांच लोगों को रौंदा

पीलीभीत हाईवे पर भयानक एक्सीडेंट, तेज रफ्तार डंपर ने पांच लोगों को रौंदा

पीलीभीत में भीषण दुर्घटना हुई है। यहां नमाज के बाद दोस्तों से ईद मिलने जा रहे 2 बाइक सवारों को डंपर ने कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार सभी 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने हाईवे पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।
हादसा इतना भयानक था कि दोनों बाइक की धज्जियां उड़ गईं। पांचों शव सड़क पर उधर-इधर पड़े थे। हर तरफ केवल खून ही खून था। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। घटना सुबह करीब 10 बजे की है।जहानाबाद थाना क्षेत्र में हरिद्वार नेशनल हाईवे पर निसरा और बारात भोज गांव के पास यह हादसा हुआ। हादसे के वक्त एक बाइक पर उवैश (32) और उनकी पत्नी सकरा बेगम (30) सवार थे। वहीं, दूसरी बाइक पर तीनों दोस्त आकिब (21) पुत्र हसीम खान, शाहिब (25), अरबाज (26) सवार थे। सभी एडोली गांव के रहने वाले थे।
लोगों ने बताया कि हादसे के बाद घटनास्थल पर भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। हाईवे पर जाम लगा दिया गया। हंगामे की सूचना मिलने पर सीओ सदर डॉ. प्रतीक दहिया, प्रभारी निरीक्षक जहानाबाद मुकेश शुक्ला भारी संख्या में पुलिस और पीएसी के साथ मौके पर पहुंचे।जहानाबाद थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार शुक्ला ने बताया कि सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो