ये मॉडल रैम्प पर वॉक करने के साथ दिखाती हैं मैजिक

मिस इंडिया इंटरनेशनल 2019 ब्यूटी पैजेंट के फिनाले में पहुंची जयपुर की सुरभी सोनी, इंडोनेशिया में होगा पैजेंट, राजस्थान का प्रतिनिधित्व करेंगी, मिस जोधपुर भी रह चुकी हैं सुरभी

जयपुर. 'ब्यूटी विद् ब्रेन' अक्सर टैलेंटेड महिलाओं को कहा जाता है, लेकिन जयपुर की सुरभी सोनी ने ब्यूटी पैजेंट में यह टाइटल अपने नाम किया है। सुरभी एक मैजिशियन परिवार से आती है और मॉडलिंग में कॅरियर बनाने निकली थी, इन्होंने रैम्प पर वॉक के साथ मैजिक का तालमेल बैठाया और आज इसी वजह से 'मिस इंडिया इंटरनेशनल 2019' के फिनाले में जगह बनाने में कामयाब हो गई है। सोमवार को झालाना स्थित राजस्थान पत्रिका कार्यालय आई सुुरभी ने पत्रिका प्लस से अनुभव शेयर करते हुए कहा कि यहां तक पहुंचना बहुत खास है, इसके लिए लगभग 9 हजार गल्र्स ने रजिस्टर करवाया था, वहां से टॉप 30 तक पहुंचना खास है। इसमे भी राजस्थान से अकेले अपने प्रदेश का प्रतिनिधित्व करना बेहद खास लम्हा है। यह नवम्बर में इंडोनेशिया के जकार्ता शहर में इसका फिनाले होगा। इसके पहले राउंड में सभी फाइनलिस्ट को टाइटल दिया गया है, इसमें मुझे ब्यूटी विद् ब्रेन का टाइटल मिला है।
कजिन का हौसला बढ़ाने गई थी

सुरभी ने बताया कि मेरे रिश्तेदार जोधपुर में रहते हैं, 2015 में तब मैं गई हुई थी। मेरी कजिन मिस जोधपुर के ऑडिशन देने जा रही थी, उन्होंने मुझे भी साथ ले लिया, मैं भी उनका हौसला बढ़ाने के लिए साथ चली गई। वहां उन्होंने मुझे भी रजिस्टर करवा दिया। यहां से कई राउंड होने के बाद सलेक्शन फिनाले में हुआ, मुझे उम्मीद थी कि कजिन यह पैजेंट जीत जाएगी, लेकिन जब मेरा नाम अनाउंस हुआ तो मुझे उस वक्त यकीन नही हुआ। यहां से मुझे लगा कि इस फील्ड में भी अपनी पहचान को बनाया जा सकता है। हालांकि शुरुआत में फैमिली ने मॉडलिंग में कॅरियर बनाने में सहमति नहीं दी, लेकिन जब मैंने खुद को पू्रव किया और अपनी पहचान बनाई, तब उनका पूरा सपोर्ट मिला।

मैजिक मेरे खून में हैं

उन्होंने बताया कि 'पिता आरके सोनी राजस्थान के नामचीन मैजिशियन है और मेरे भाई भी इस फील्ड में है। ऐसे में उनकी आर्ट से मेरा कनेक्शन भी बनता है, सच कहूं तो मेरे खून में भी मैजिक है। इसी को मैंने मॉडलिंग से जोड़ा और टैलेंट राउंड में रैम्पवॉक के साथ मैजिक परफॉर्म करती हूं। ऐसे में यह लोगों को अट्रेक्ट करने वाला होता है, मैजिक के कई ट्रिक्स पापा ने सिखाएं हैं। इंडोनेशिया के लिए भी बहुत बड़ा मैजिक प्लान कर रही हूं। मैं बतौर फिटनेस एक्सपर्ट भी काम कर रही हूं और लोगों को योगा व जुम्बा की टे्रनिंग देती हूं। साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल मुझे बहुत सपोर्ट करती हैं और उनकी गाइडेंस के बाद ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखूंगी।

Anurag Trivedi
और पढ़े
Web Title: These models show the magic while walking on the ramp.
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।