scriptबहन की डोली उठने से पहले ही उठी भाई की अर्थी, खौफनाक मंजर को देख कांप उठे लोग…जानिए पूरा मामला | Brother's funeral procession was taken out before sister's palanquin, people were shocked to see the horrifying scene... know the whole matter | Patrika News
जांजगीर चंपा

बहन की डोली उठने से पहले ही उठी भाई की अर्थी, खौफनाक मंजर को देख कांप उठे लोग…जानिए पूरा मामला

Janjgir Champa Road Accident: बड़ी बहन की शादी से पहले ही छोटे भाई की अर्थी उठी है। दरअसल जांजगीर चांपा में बाइक सवार युवक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराया। हादसे में युवक के सिर पर गंभीर चोट आई जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। शादी को लेकर पूरे परिवार में खुशी का माहौल था, इससे पहले ही यह हादसा हो गया।

जांजगीर चंपाApr 19, 2024 / 07:26 am

Khyati Parihar

CG Road Accident: जांजगीर चांपा में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां बाइक सवार युवक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराया। हादसे में युवक के सिर पर गंभीर चोट आई जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान मंथन सोल्डे (18 वर्ष) निवासी अकलतरा वार्ड नंबर 16 के रूप में हुई है। यह पूरा मामला अकलतरा थाना क्षेत्र के ग्राम मुरलीडीह का है।
बताया जा रहा है कि मृतक की बड़ी बहन की शादी की तैयारी चल रही थी। हल्दी रस्म के बाद मंथन किसी काम से बाइक से निकला था, जिसकी जानकारी परिवार के किसी अन्य सदस्य को नहीं थी। वह मुरलीडीह के एफसीआई गोदाम के पास पहुंचा था। तभी बाइक की स्पीड अधिक होने से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। इससे मंथन के सिर पर गंभीर चोटे आई जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे में बाइक के परखच्चे भी उड़ गए।
Major accident in Janjgir Champa
यह भी पढ़ें

जांजगीर चांपा में बड़ा हादसा! सगे भाइयों के घर में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख…

गांव में छाया मातम

हादसे के बाद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस युवक को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इधर बताया जा रहा है कि मंथन की बड़ी बहन की शादी की तैयारी चल रही थी और मंगलवार को बारात आनी थी। शादी को लेकर पूरे परिवार में खुशी का माहौल था, इससे पहले ही यह हादसा हो गया। बेटे की मौत से पूरे गांव में मातम पसर गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई की। इसके बाद मंगलवार की सुबह पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

Home / Janjgir Champa / बहन की डोली उठने से पहले ही उठी भाई की अर्थी, खौफनाक मंजर को देख कांप उठे लोग…जानिए पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो