scriptवैशाली: बेटी से दुष्कर्म करने में हुए नाकाम, तो मां-बेटी का मुंडन कर सरेआम घुमाया | Vaishali Rape Attempt:Accused Cut Mother-Daughter's hair After Failure | Patrika News

वैशाली: बेटी से दुष्कर्म करने में हुए नाकाम, तो मां-बेटी का मुंडन कर सरेआम घुमाया

locationपटनाPublished: Jun 27, 2019 08:17:56 pm

Submitted by:

Prateek

Vaishali Rape Attempt: यह मामला ( Vaishali Rape Attempt ) मानवता को शर्मसार कर देने वाला है। आरोपियों ने मां बेटी को घर में अकेला देख कर घर में प्रवेश किया और विवाहित बेटी के साथ ज्यादती करने की कोशिश की, जब वह नाकाम हो गए तो उन्होंने जो सलूक किया वह और भी गंदा था, बिहार पुलिस ( Bihar Police ) तुरंत एक्शन मोड में आ गई है…

Vaishali Rape Attempt

वैशाली:बेटी से दुष्कर्म करने में हुए नाकाम, तो मां-बेटी का मुंडन कर सरेआम घुमाया

(पटना,वैशाली): वैशाली जिले ( Vaishali ) के भगवानपुर थाने के एक गांव में दबंगों ने भिक्षाटन कर परिवार का भरण पोषण करने वाले एक व्यक्ति की शादीशुदा बेटी से दुष्कर्म करने ( Rape In Vaishali ) की कोशिश में असफल होने के बाद मां-बेटी का नाई से मुंडन करवाकर सरेआम दोनों को गांव में घुमाया। घटना ( Vaishali Rape Attempt ) को अंजाम देने वाले गांव के ही दबंग वार्ड कौंसलर और उसके साथी हैं। घटना से आहत मां बेटी ने थाने में सात लोगों के खिलाफ प्रथमिकी दर्ज़ कराई है। ( bihar police ) पुलिस ने तत्परता दिखाई और पांच जनों को गिरफ्तार कर लिया।

 

थाना प्रभारी संजय कुमार के अनुसार मामला बेहद गंभीर है। दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है। पिता ने आहत होकर मीडिया से अपील की है कि उसके परिवार को अब प्रधानमंत्री से ही उम्मीद है। उसने खुद को गोली मार देने की अपील लोगों से की।

 

https://twitter.com/ANI/status/1144137952538349568?ref_src=twsrc%5Etfw

प्राप्त जानकारी के अनुसार घर में अकेली मां बेटी को देख बुधवार शाम वार्ड कौंसलर-2 मो. खुर्शीद अपने साथियों संग वहां आ धमका और बेटी से दुष्कर्म ( rape in bihar ) का प्रयास करने लगा। मांबेटी के प्रबल विरोध के कारण दरिंदे अपने मकसद में कामयाब न हो सके। गुस्साए दरिंदों ने नाई बुलाया और घर में ही दोनों के सिर मुड़वा डाले। दोनों को सरेआम गांव में घुमाया गया। दबंगों के डर से किसी ने विरोध नहीं किया। बाद में पीड़िता अपनी मां के साथ थाने पहुंची और वार्ड कौंसलर समेत सात जनों के खिलाफ मामला दर्ज़ कराया। थाना प्रभारी संजय कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पांच को गिरफ्तार कर लिया। दो फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

मामले के तूल पकड़ते ही सियासत गरमा गई है। मंत्री श्याम रजक ने कहा कि सुशासन की सरकार है। हर हाल में दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी। जबकि विपक्ष ने सरकार पर कानून व्यवस्था ध्वस्त होने के आरोप लगाए। आरजेडी के भाई वीरेंद्र ने कहा कि सरकार समीक्षा बैठकें करने में मशगूल है और सूबे में हर आदमी लूटमार का शिकार हो रहा है।


इधर राज्य महिला आयोग ( Bihar Women’s Commission ) ने फौरन संज्ञान लेते हुए वैशाली प्रशासन से जवाब तलब किया है।आयोग की अध्यक्ष नीलमणि देवी ने सप्ताह भर के भीतर मामले की विस्तृत जानकारी और की गई कार्रवाई का ब्यौरा मांगा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो